Hindi

बिग बॉस 15: रश्मि ने तेजस्वी, करण कुंद्रा के बीच दरार पैदा की; राखी सावंत का नया ड्रामा

बिग बॉस 15 का आगामी एपिसोड बहुत सारे ड्रामा और झगड़े लेकर आएगा क्योंकि प्रतियोगी नामांकन प्रक्रिया में उलझे रहेंगे। शो के हालिया प्रोमो में, यह देखा गया है कि तेजस्वी प्रकाश और रश्मि देसाई अपने रिश्ते पर बाद की टिप्पणियों के रूप में एक बड़ी लड़ाई में आ जाएंगे। वह अपने लिए करण कुंद्रा से लड़ती नजर आएंगी। एक अन्य क्लिपिंग में राखी सावंत को नींद में एक डरावना अनुभव होता दिख रहा है।

एपिसोड के प्रोमो में कंटेस्टेंट लिविंग एरिया में बैठे नजर आ रहे हैं और नॉमिनेशन के लिए नाम दे रहे हैं। तेजस्वी प्रकाश रश्मि देसाई का नाम इसलिए देती हैं क्योंकि वह कहती हैं कि उनके पीछे बहुत सारी चीजें चल रही हैं। इससे रश्मि नाराज हो जाती हैं और कहती हैं, ”जब आप अपने पार्टनर के प्रति वफादार नहीं हैं तो कोई बात नहीं है.’ तेजस्वी उत्तेजित होते हुए दिखाई देते हैं और कहते हैं, “मेरे रिश्ते पर सब लोग टिप्पणी करना बंद कर दे”। जब करण नामांकन के लिए अभिजीत बिचुकले का नाम लेते हैं, तो तेजस्वी चौंक जाते हैं। वह उससे कहती है, “अगर आप रश्मि को बचाने के लिए गेम खेल रहे हैं तो मैं इसके साथ ठीक नहीं हूं। स्पष्ट रूप से आपने उसे बचाना शुरू कर दिया है, कृपया जारी रखें।”

एक अन्य दृश्य में, रश्मि देसाई उमर रियाज़ के साथ एक ही बिस्तर पर लेटी हुई दिखाई देती हैं। वे देखते हैं कि राखी सावंत नींद में अपना कंबल फेंकती हैं और अजीब हरकतें करती हैं। रश्मि कहती है, “मुझे उसे कवर करने के लिए जाना चाहिए,” लेकिन जैसे ही वह राखी के पास जाती है, राखी अजीब तरह से अभिनय करने लगती है और रश्मि वापस भाग जाती है।

Show More

Related Articles

Back to top button