Hindi

ब्रह्मास्त्र पोस्टर रिलीज की तारीख का खुलासा! Ranbir Kapoor, Alia Bhatt एक भव्य कार्यक्रम की hosting करेंगे और यह आखिरकार इस तारीख को हो रहा है?

अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है! पता चला है कि यह फिल्म बहुत लंबे समय से प्रोडक्शन में है, लेकिन अब इसने इस महीने अपना सारा शेड्यूल पूरा कर लिया है और प्रशंसकों के सामने प्रस्तुत होने के लिए तैयार है! खैर, ऐसा लगता है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के प्रशंसक खुश हैं क्योंकि अभिनेताओं के पास उनके लिए फिल्म के बारे में कुछ रोमांचक खबरें हैं!

बॉलीवुड हंगामा के सूत्रों के अनुसार, यह कहा गया है कि, “आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 15 दिसंबर को दिल्ली में एक विशेष कार्यक्रम में ब्रह्मास्त्र का पहला पोस्टर लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। जैसा कि निर्माताओं ने पहले ही चिढ़ाया है कि वे बड़ी घोषणा करेंगे। स्क्रीन रिलीज की तारीख जल्द ही, वे इस कार्यक्रम में ही इसकी घोषणा करने की योजना बना रहे हैं।”

Disney India के साथ फिल्म के निर्माता करण जौहर ने फिल्म के क्रू के साथ रिलीज की तारीख की योजना बनाई है। उन्हीं रिपोर्टों के अनुसार, यह दावा किया जा रहा है कि फिल्म की टीम 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र में एक सुपरहीरो/पौराणिक कथा आधारित साजिश होगी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और अन्य सितारे भी होंगे!

Show More

Related Articles

Back to top button