Thursday, December 2, 2021
No menu items!
HomeHindiचौंकाने वाले एलिमिनेशन राउंड में बाहर हुए जय भानुशाली, विशाल कोटियन और...

चौंकाने वाले एलिमिनेशन राउंड में बाहर हुए जय भानुशाली, विशाल कोटियन और नेहा भसीन

बिग्ग बॉस के घर में कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने रिंगमास्टर्स की भूमिका निभाने का विकल्प चुना और बिग बॉस के ‘छुट्टी’ के बाद से नीचे के पांच लोगों को कुछ पागल और मजेदार काम करने के लिए कहा। जीतने के लिए, उन्हें शीर्ष पांच का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना पड़ा।

इन प्रतियोगियों को वूट ऐप पर वोट करने का मौका दिया, क्योंकि उन्होंने लाइव फीड देखा। टास्क के बाद दोनों रिंगमास्टर भारती सिंह और हर्ष ने विशाल कोटियन, जय भानुशाली और नेहा भसीन को बाहर करने की घोषणा की।

यह बिग बॉस 15 के इतिहास में चौंकाने वाले निष्कासन में से एक था और इसने शेष घरवालों को आँसू और टूटे हुए दिल में छोड़ दिया। जय भानुशाली और विशाल कोटियन, जिन्हें घर के ‘जय-वीरू’ के नाम से भी जाना जाता है, घर में प्रवेश करने वाले पहले व्यक्ति थे और एक महान बंधन साझा किया। हालांकि, जल्द ही दोनों एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे थे और अपने-अपने रास्ते चले गए।

धोखेबाज़ कहलाने वाले मास्टर, गेमर कहे जाने से लेकर विशाल कोटियन का सफर मुश्किलों से भरा रहा। घर में ‘बहन’ शमिता शेट्टी और ‘बेस्ट फ्रेंड’ जय भानुशाली के साथ संबंध बनाए रखना उनके लिए कठिन समय था।

जय के होस्टिंग अनुभव और अधिकांश प्रतिभागियों की तुलना में लंबे करियर को देखते हुए, प्रशंसक शो में उनके मजेदार पक्ष को देखने का इंतजार कर रहे थे। हालाँकि, वह पूरे समय खोया हुआ लग रहा था और किसी भी सच्चे संबंध को आकार देने में भी असफल रहा। जय सबसे अधिक भुगतान पाने वाले प्रतियोगियों में से एक थे और उन्हें शो में मसाला जोड़ने के लिए लाया गया था लेकिन दर्शकों को पूरी तरह से निराश किया।

दूसरी ओर, बिग बॉस ओटीटी की सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक, नेहा भसीन को सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो में अपनी प्रविष्टि के साथ ड्रामा और मसाला जोड़ने के लिए कहा गया था। हालाँकि, वह खेल पर ध्यान केंद्रित करने की तुलना में प्रतीक सहजपाल के साथ अपनी दोस्ती को सुलझाने की कोशिश में अधिक व्यस्त लग रही थी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular