Hindi

राखी सावंत ने ‘मेरा पिया घर आया’ पर डांस कर घर में किया पति का स्वागत

रियलिटी शो बिग बॉस 15 के प्रतियोगियों को शो में तीन वाइल्डकार्ड प्रतियोगियों के प्रवेश के साथ एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। इन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस और पॉपुलर एंटरटेनर राखी सावंत। सभी घरवाले इन्हें देखने के लिए एक्साइटेड होते नजर आएंगे. लेकिन उन्हें एक और आश्चर्य तब होगा जब राखी ने कैमरे पर घोषणा की कि वह पहली बार अपने पति को राष्ट्रीय टेलीविजन पर सभी से मिलवाने जा रही हैं।

वह ‘मेरा पिया घर आया’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। घर का मुख्य द्वार खुलता है और राखी का पति रितेश सेहरा पहनकर अंदर चला जाता है। राखी उनकी आरती करती हैं और उनके पैर छूती हैं। वह मजाक में यह भी कहती हैं कि जनता के साथ-साथ, बरह मुल्कों की पुलिस भी आप को ढूंढ़ रही थी, सभी को अलग कर रही है।

घर में प्रवेश करने से पहले, राखी ने बॉम्बे टाइम्स को बताया कि लोगों ने उन पर अपने पति के बारे में सिर्फ प्रचार के लिए झूठ बोलने का आरोप लगाया, लेकिन अब वह उनके साथ बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। पिछले सीजन में भी रितेश की एंट्री को लेकर कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन बात नहीं बनी और आखिरकार अब वह शो में एंट्री कर रहे हैं।
कल रात के एपिसोड़ में, जय भानुशाली, नेहा भसीन और विशाल कोटियन को शो से बाहर कर दिया गया क्योंकि उन्हें उमर रियाज़ और राजीव अदतिया की तुलना में कम वोट मिले थे। शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा। उन्होंने शेष प्रतियोगियों को अश्रुपूर्ण अलविदा कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by [email protected] (@tejran500)

Follow us on Google News Cinetalkers Google News Publication
Show More
Back to top button