Hindi

सच्चे जीवनसाथी की तलाश में इन स्टार्स ने की तीन शादियां

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने शादी नहीं की, तो वहीं कुछ ऐसे स्टार्स भी है जिन्होनें एक बार नही दो बार नही बल्कि तीन तीन बार शादियां रचाई.हो ना हो पर इन स्टार्स ने शादी के मामले में हैट्रिक लगाई है.वैसे ये वो सितारे है जिनके सच्चे प्यार की तलाश बॉलीवुड में ही खत्म हुई. तो चलिए जानते है उन सितारों के बारे में जिन्होंने एक सच्चे जीवन साथी की तलाश में एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन शादियां कर डाली.

संजय दत्त

Babloo Bachelor Poster 1

बॉलीवुड के मुन्नाभाई यानि संजय दत्त की जिंदगी विवादों से घिरी रही है. संजय ने तीन शादियां की है.उनकी पहली शादी एक्ट्रेस रिचा शर्मा से हुई जो ब्रेन ट्यूमर की बीमारी के कारण दुनिया से रुख्सत हो गयीं थीं.इसके बाद संजय ने रिया पिल्लई के साथ सात फेरे लिए लेकिन ये रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक ना चल पाया और दोनों अलग हो गए. इसके बाद साल 2008 में संजय ने मान्यता का हाथ थाम लिया.

करण सिंह ग्रोवर

karan singh grover wifes

एक्टर और मॉडल करण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड की बंगाली बाला बिपाशा बासु से सात फेरे लिए है और आए दिन सोशल मीडिया पर अपने रोमांटिक पलों को भी शेयर करते रहते है.हालांकि इससे पहले वह टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंजेट और श्रद्धा निगम से शादी करने के बाद अलग हो गए.

विधु विनोद चोपड़ा

Vidhu-Vinod-Chopra-wifes

विधु विनोद चोपड़ा ने अनुपमा चोपड़ा से शादी करने से पहले रेनू सलूजा और शबनम सुखदेव से शादी की थी. जो सफल साबित नही हो पाई थी.

सिद्धार्थ रॉय कपूर

Siddharth Roy Kapur

वैसे सच्चे प्यार की तलाश में सिर्फ एक्टर ही नही बल्कि फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ राय कपूर ने भी अपना सच्चा साथी ढूंढने के लिए तीन शादियां की है. विद्या बालन से पहले सिद्धार्थ ने अपने बचपन की दोस्त आरती बजाज के साथ पहली तो वहीं एक टीवी प्रोड्यूसर कविता से दूसरी शादी की थी.

अदनान सामी

adnan sami wives

अदनान सामी अभी सिंगर रोया फरयाबी के साथ हैप्पली मैरिड है. इससे पहले अदनान ने एक्ट्रेस जेबा बख्तियार से शादी की थी लेकिन तीन साल में दोनों का तलाक हो गया और इसके बाद उन्होंने दुबई की सबा गलादेरी का हाथ थामा और ये शादी भी फेल हो गई.

Back to top button