Placeholder canvas
Hindi

सलमान की तरह बॉलीवुड के ये स्टार्स भी हैं अभी तक कुवारें

बॉलीवुड में जब भी बात शादी की आती है तो अपने सल्लू मियां के नाम का जिक्र तो जरुर होता है. लेकिन सिर्फ सलमान ही नहीं और भी ऐसे कई सितारे है जो 40 साल की उम्र पार कर चुके है और जिन्होनें अभी तक शादी नहीं की. तो चलिए जानते है बॉलीवुड के इन कुवारों के बारे में.

मुकेश खन्ना

mukesh khana

59 साल के हो चुके मुकेश खन्ना को आज भी लोग शाक्तिमान के नाम से जानते है. हालांकि अभी तक उन्हें कोई लाइफ पार्टनर नही मिली औऱ वो अभी तक कुवारें है.

मनीष मल्होत्रा

manish malhotra

बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा 52 साल के हो चुके औऱ वो अभी तक अपनी लाइफ पार्टनर का इंतजार कर रहे है.वैसे उनकी डिजाइन की गई हर ड्रेस फंक्शन में जान डाल देती है.

करण जौहर

Karan Johar

सलमान की तरह ही बॉलीवुड के मशहूर निर्माता निर्देशक 46 साल के करण जौहर मोस्ट एलिजेबल बैचलर है.

साजिद खान

Sajid Khan Himmatwala

हाल ही में साजिद खान और एक्ट्रेस जैकलीन की डेटिंग की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थी.फिलहाल 46 साल के हो चुके साजिद को अभी तक उनकी पसंद की जीवनसाथी नही मिली.

अक्षय खन्ना

Rahul Khanna and Akshay Khanna

42 साल के हो चुके अक्षय ने हाल ही में एख इंटरव्यू में कहा था कि वो अकेले खुश है और उनका फिलहाल अभी तक शादी करने का कोई इरादा नही है.

राहुल खन्ना : 1994 में एमटीवी एशिया के साथ एक वीजे के रूप में अपने करियर शुरू करने वाले राहुल खन्ना 45 वर्ष के हो चुके हैं और अभी तक कुवारें है.

उदय चोपड़ा

Uday Chopra – Is he The Missing Man in Bollywood

फिल्म मोहब्बतें से अपना फिल्मी करियर शुरु करने वाले उदय चोपड़ा ने अभी तक शादी नही की है.उदय 44 साल के हो चुके है औऱ अभी तक अपने सच्चे हमसफर की तलाश कर रहे है.

Manoj L

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

Show More
Back to top button