Hindi

नागिन को मिला ब्रह्मास्त्र: मौनी की झोली में अब एक नहीं दो-दो फिल्में

Mouni Roy Movies

छोटे पर्दे की नागिन यानी मौनी रॉय की क़िस्मत जैसे चमक ही गई है और हो भी क्यूं ना अब अपने भाईजान यानी सलमान ख़ान की नज़र जो उन पर पड़ चुकी है. ये बात सब जानते हैं कि जो भी सलमान की छत्रछाया में आया उसका करियर पटरी पर आ ही जाता है.

कुछ दिनों पहले ही मौनी रॉय की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर ख़बर आई थी, जिसमें कहा गया था कि मौनी अक्षय कुनार के साथ गोल्ड फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी और अब एक दूसरी बड़ी फिल्म उनकी झोली में आ गिरी है. ये फिल्म है करण जौहर के प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी करने वाले हैं और फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी होंगे. वहीं मौनी रॉय फिल्म में एक नेगेटिव किरदार निभाती नज़र आएंगी.

Babloo Bachelor Poster 1
Mouni Roy Movie With Salman
Mouni Roy Movie With Salman

कहा गया है कि नागिन के किरदार को देखते हुए उन्हें ये नेगेटिव रोल ऑफर किया गया है. इस फिल्म के लिए मौनी ने तैयारी भी शुरू कर दी है और जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आने वाली है.

ऐसी ख़बर भी है कि फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी होंगे. बच्चन साहब इस फिल्म में एक अहम भूमिका निभाएंगे. क़यास लगाए जा रहे हैं कि बिग बी फिल्म के विलेन की भूमिका में हैं वहीं मौनी नेगेटिव किरदार में उनका साथ देंगी. हालांकि इस ख़बर की पुष्टि अब तक नहीं हुई है. फिल्म ब्रह्मास्त्र को 15 अगस्त के आस-पास साल 2019 में रिलीज़ किए जाने की योजना है.

मौनी रॉय फिल्म गोल्ड के साथ इस साल बॉलीवुड में क़दम रखने जा रही हैं, इस फिल्म में ववो अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाएंगी. हालांकि सबसे बड़ी ख़बर ये है कि मौनी रॉय को अब दबंग 3 के लिए भी अप्रोच किया जा रहा है लेकिन इस ख़बर की पुष्टि होनी बाक़ी है.

Back to top button