Monday, December 6, 2021
No menu items!
HomeHindiजब कपड़ों के बोझ तले दब गए सितारे

जब कपड़ों के बोझ तले दब गए सितारे

अगर आपको लगता है कि सिर्फ़ एक्शन सीन्स करते वक़्त ही एक्टर्स को जिस्मानी तकलीफ़ होती है तो आप ग़लत हैं. कई बार ख़ूबसूरत नज़र आनेवाले कपड़े भी फ़िल्मी सितारों की तकलीफ़ की वजह होते हैं. एक नज़र डालते हैं कब कब कपड़ों के बोझ तले दबे सितारे

माधुरी दीक्षित

4 full heavy work Anarkali with Lehenga 14

फ़िल्म देवदास के ‘काहे छेड़े मोहे’ गाने में माधुरी दीक्षित ने जो लहंगा पहना था वो क़रीब 30 किलो का था. इसी फ़िल्म के एक दूसरे गाने ‘मार डाला’ के दौरान पहनी गई हरी पोशाक भी 20-25 किलो वज़नी थी जिसकी वजह से उस गाने के ज़्यादातर स्टेप्स बैठकर किए गए थे. ये अनुभव यक़ीनन माधुरी के लिए काफ़ी मुश्किल रहा होगा.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

ऐ दिल है मुश्किल के ‘चन्ना मेरेया’ गाने में अनुष्का ने जो दुल्हन का लिबास पहना है वो क़रीब 20 किलो का था जिस वजह से इस गाने की शूटिंग अनुष्का के लिए बहुत दर्दभरी थी. फ़िल्म बॉम्बे वेलवेट में अनुष्का ने एक और भारी भरकम ड्रेस पहनी थी. फ़िल्म में पहने गए हरे गाउन का वज़न क़रीब 35 किलो था.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण तस्वीरें
दीपिका पादुकोण तस्वीरें

फ़िल्म गोलियों की रासलीला रामलीला में दीपिका पादुकोण ने एक लहंगा पहना था जिसे अंजू मोदी ने डिज़ाइन किया था और उसका वज़न क़रीब 20 किलो था. वैसे इस लहंगे को दीपिका ने सिर्फ़ फ़ोटो शूट के दौरान पहना था फ़िल्म की शूटिंग के दौरान नहीं. बाजीराव मस्तानी के दौरान पहनी गई योद्धा की पोशाक का वज़न भी 20 किलो से ज़्यादा था.

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय

फ़िल्म जोधा अकबर की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राजसी पोशाक और शाही गहनों में लदी हुई थीं. ऐश्वर्या के ज़्यादातर लहंगों का वज़न काफ़ी ज़्यादा था.

श्री देवी

श्री देवी

तमिल फ़िल्म पुली में अपने नेगेटिव रोल के लिए श्री देवी ने जो पोशाक पहनी थी उसका वज़न 20 किलो था और उसे मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन किया था.

विवेक ओबेरॉय

vivek oberoi marriage

फ़िल्म कृष 3 में विवेक ने काल के किरदार के लिए बहुत मेहनत की थी और उसके लिए विवेक ने बेहद वज़नी कॉस्ट्यूम भी पहना था जिसका वज़न

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular