Placeholder canvas
Hindi

इन फ़िल्मों को अकेले ही देखें तो बेहतर है

भारतीय परिवारों में अमूमन सब साथ ही बैठकर टीवी या फ़िल्म देखते हैं. लेकिन हमारी फ़िल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसी फ़िल्में भी बनी हैं जिन्हें परिवार के साथ देखेंगे तो मुसीबत में पड़ जाएंगे. ऐसी फ़िल्मों पर नज़र डालते हैं

देव डी

dev d

इस मॉडर्न देवदास में कई ऐसे सीन हैं जिन्हें परिवार के साथ देखा तो ख़ैर नहीं. अभय देओल को नई पहचान देनेवाली इस फ़िल्म में अभय और माही गिल के काफ़ी इंटीमेट सीन हैं.

हंटर

hunterrr movie review

 

इस फ़िल्म की कहानी एक ऐसे शख़्स की थी जिसे सेक्स करने की लत है तो ज़ाहिर है इस फ़िल्म में काफ़ी सेक्स सीन रहे होंगे. गुलशन देवैया और राधिका आप्टे ने इस फ़िल्म में मेन रोल निभाया था.

मस्ती सीरीज़

great grand masti box office prediction

ये फ़िल्म सीरीज़ सेक्स कॉमेडी थी जिसमें डबल मीनिंग डायलॉग और सीन की भरमार थी. इस फ़िल्म को कभी भूलकर भी परिवार के साथ ना देखें.

डेल्ही बेली

delhi belly

इमरान ख़ान, वीर दास और कुणाल रॉय कपूर की इस फ़िल्म में भरपूर गालियां और सेक्स सीन थे. इन्हीं वजहों से ये फ़िल्म काफ़ी चर्चा में भी थी.

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर

gangs fo wasseypur director faces agitation back home

इस फ़िल्म में बिहार के गैंगस्टरों की कहानी थी जो अपनी ज़िंदगी में गोलियों के साथ साथ गालियां भी जमकर देते हैं. इस फ़िल्म को अकेले देखना ही बेहतर फ़ैसला है.

बीए पास

B.A. Pass

ये फ़िल्म अपने अडल्ट कंटेंट की वजह से बहुत चर्चित रही. चक दे फ़ेम शिल्पा शुक्ला ने इस फ़िल्म में बेहद बोल्ड किरदार निभाया था.

हेट स्टोरी सीरीज़

Hate-Story-3-Box Office Prediction

इस फ़िल्म के तीनों ही पार्ट काफ़ी गर्मागरम सीन से भरे थे. कहना मुश्किल होगा कि ये फ़िल्में अपनी कहानी और अदाकारी की वजह से चलीं या फिर अपने बोल्ड सीन की वजह से.

रागिनी एम एम एस

Ragini MMS 2

इस हॉरर फ़िल्म में डर के साथ साथ बोल्डनेस का तड़का था. हीरो हिरोइन के बीच इंटीमेट सीन की वजह से फ़िल्म को काफ़ी माइलेज मिली थी.

जिस्म सीरीज़

Jism 2

इन फ़िल्मों में कई बोल्ड सीन्स थे जिनकी वजह से इन फ़िल्मों की काफ़ी चर्चा हुई. कहानी की वजह से कम और इन बोल्ड सीन्स की वजह से ये फ़िल्में चलीं. इन फ़िल्मों को परिवार के साथ देखने की ग़लती ना करें.

सिन्स

सिन्स

शाइनी आहूजा की ये फ़िल्म बॉलीवुड की सबसे बोल्ड फ़िल्म कही जा सकती है. इस फ़िल्म की कहानी सिर्फ़ और सिर्फ़ सेक्स पर आधारित है. ऐसी फ़िल्म को हममें से कोई भी अपने परिवार के साथ देखना नहीं चाहेगा.

Manoj L

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

Show More
Back to top button