Saturday, November 27, 2021
No menu items!
HomeHindiछोटे करियर में ही एक्शन स्टार बने टाइगर, आमिर के साथ है...

छोटे करियर में ही एक्शन स्टार बने टाइगर, आमिर के साथ है खास नाता

tiger shroff

फिल्म स्टार जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ अपने स्टंट के कारण बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके हैं. उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों का और क्रिटिक्स का दिल जीत लिया, टाइगर को पहली फिल्म के लिए अब तक चार अवार्ड से नवाजा जा चुका है.

ये है टाइगर का असली नाम

टाइगर का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है. उनका जन्म 2 मार्च 1990 को मुंबई में हुआ था, टाइगर की एक छोटी बहन भी है- कृष्णा श्रॉफ. कृष्णा लगातार सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. टाइगर श्रॉफ एक्टिंग में आने से पहले मार्शल आर्ट्स और स्पोर्ट्स में रूचि रखते थे. उन्होंने ताइक्वांडो और कराटे में बेल्ट भी हासिल की हुई है.

हीरोपंती से भरी फिल्मी करियर ने उड़ान

tiger shroff
टाइगर ने अपने करियर की शुरुआत शब्बीर खान निर्देशित फिल्म हीरोपंती से की थी, ये फिल्म सुपरहिट रही थी. उन्हें उनकी पहली डेब्यू फिल्म के लिए अब तक चार अवार्ड मिल चुके हैं. फिल्म के बाद टाइगर आतिफ असलम,के एल्बम ज़िंदगी मै आ रहा हूँ और चल वंहा जाते हैं वीडियो एल्बम में नजर आ चुकें हैं.

आमिर के साथ है खास कनेक्शन

tiger and aamir

इनके बाद आई टाइगर की फिल्म बागी बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट गई थी. हालांकि, उनकी कॉमेडी फिल्म फ्लाइंग जट्ट कुछ खास नहीं कर पाई थी. फिल्म धूम 3 के दौरान टाइगर ने ही आमिर को उनकी बॉडी बनाने में मदद की थी, इस दौरान टाइगर और आमिर में काफी अच्छी बॉन्डिंग भी हो गई थीं. आमिर टाइगर की डेब्यू फिल्म को प्रोडूस करना चाहते थे पर ऐसा ना हो सका. लेकिन फिल्म का ट्रेलर आमिर खान के द्वारा ही लांच किया गया था.

ये हैं आने वाली फिल्में

Student of the Year 2
टाइगर जल्द ही स्टूडेंट ऑफ द ईयर के दूसरे पार्ट में नजर आने वाले हैं. टाइगर की आने वाली फिल्म बागी का दूसरा पार्ट है. बागी में उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी हैं. अपने करियर के शुरुआती दौर में ठीक तरीके से दाढ़ी ना आ पाने के कारण टाइगर को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular