Monday, December 6, 2021
No menu items!
HomeHindiछोटे करियर में ही हिट हुई चुलबुली आलिया, संघर्ष फिल्म में भी...

छोटे करियर में ही हिट हुई चुलबुली आलिया, संघर्ष फिल्म में भी किया था काम

 

alia bhatt in sangharsh
बॉलीवुड में छोटे ही समय में आलिया भट्ट ने अपनी खास फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है. मात्र 25 साल की आलिया भट्ट बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. फिल्मों के अलावा आलिया अपने मुंह फट अंदाज और बयानों के कारण भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

2013 में आई करन जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से आलिया ने अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म काफी सुपरहिट हुई थी, और आलिया की एक्टिंग की भी काफी तारीफ की थी. आलिया बॉलीवुड के बड़े भट्ट परिवार का हिस्सा हैं. आलिया मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी और अभिनेत्री पूजा भट्ट की बहन हैं.

संघर्ष फिल्म में किया है काम

कम ही लोगों को पता होगा कि आलिया ने फिल्म संघर्ष में बतौर बाल कलाकार काम किया है. इस फिल्म में उन्होंने प्रीति जिंटा के बचपन का रोल निभाया था. स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद आलिया ने हंपटी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं.

फिल्म हाइवे और उड़ता पंजाब में भी आलिया के रोल को काफी सराहा गया था और इसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले. फिल्म टू स्टेट्स में निभाए गए साउथ इंडियन लड़की के किरदार के लिए भी आलिया को काफी सराहना मिली थी.

बयानों के कारण बटोरी चर्चा

alia bhatt keen to do biopic

अपनी फिल्मों के अलावा आलिया लगातार अपने बयानों के कारण भी चर्चा में बनी रहीं. दरअसल, कई बार देखा गया है कि जब उनके सामान्य ज्ञान से जुड़ा कोई सवाल पूछा जाता है तो वह नर्वस हो जाती हैं यही कारण है कि मीडिया में कई बार उनसे इस प्रकार के सवाल पूछे जाते हैं. कई बार आलिया इस तरह के सवालों पर काफी बुरी तरह भड़क गई थी.

इनसे जुड़ चुका है नाम

आलिया के शुरुआती करियर में उनका नाम वरुण धवन के साथ भी जुड़ा था, खबरें थी कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद से ही दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन बाद में आलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा की नजदीकियों के चर्चे होने लगे. आलिया को कई बार देर रात सिद्दार्थ के घर में भी देखा गया था.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular