Hindi

बॉलीवुड में देओल खानदान की नई पीढ़ी की एंट्री, सनी कर रहे हैं बेटे को लॉन्च

Karan Deol

बरसों तक बॉलीवुड पर राज करने वाले देओल खानदान की अगली पीढ़ी भी अब इसमें एंट्री को तैयार है. सनी देओल खुद अपने बेटे करन को लॉन्च कर रहे हैं. फिल्म पल पल दिल के पास है की शूटिंग जोरों पर चल रही है. 2018 में ही फिल्म रीलीज हो सकती है.

सनी के बेटे करन का असली नाम राजवीर देओल है लेकिन बॉलीवुड में वह करन के नाम से ही काम करेंगे. देओल फैमिली की दूसरी पीढ़ी सनी, बॉबी और ईशा देओल के बाद तीसरी पीढ़ी भी बॉलीवुड में उतर रही है.

शूटिंग के दौरान रो पड़े बाप-बेटे

sunny deol son

फिल्म लॉन्च के दौरान सनी ने कहा था कि मेरे पिता ने मुझे लॉन्च किया और अब मैं अपने बेटे को लॉन्च कर रहा हूं. करन अपने एक्टिंग करियर को लेकर काफी उत्साहित है और मुझे भरोसा है कि हमें उस पर गर्व होगा. फिल्म को लेकर इन दोनों की जर्नी काफी इमोशनल रही है, हाल ही में मनाली में बाप-बेटे की यह जोड़ी इमोशनल होकर रो पड़ी.

दऱअसल, सनी ने फिल्म की शूटिंग के लिए 15,000 फुट की उंचाई पर एक लोकेशन का चुनाव किया है, जहां पर तापमान -4 डिग्री है. ऐसे समय में दिन भर में एक शॉट ही पूरा किया जा सकता है, ऐसे में बार-बार रीटेक और भारी ठंड से परेशान करन अपने पापा सनी के पास जाकर रो पड़े.

यशराज को ठुकरा थामा जी का हाथ

दिल्लगी, घायल वन्स अगेन के बाद यह बतौर निर्देशक सनी देओल की तीसरी फिल्म है. सनी ने इस फिल्म के लिए जी स्टूडियो ने इस प्रोजेक्ट में हाथ मिलाया है. फिल्म गदर के बाद ये पहली बार है कि सनी जी के साथ काम कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य चोपड़ा यशराज फिल्म्स के साथ करण देओल को लॉन्च करना चाहते थे और इसके लिए उनके पिता सनी देओल से संपर्क किया था. सनी ने तीन फिल्मों का ये प्रस्ताव ठुकरा दिया था, वो अपने बेटे के करियर के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते.

Show More

Related Articles

Back to top button