Wednesday, December 1, 2021
No menu items!
HomeHindiहॉलीवुड की फिल्मों के रीमेक में दिखेंगे बॉलीवुड के ये बड़े सितारे

हॉलीवुड की फिल्मों के रीमेक में दिखेंगे बॉलीवुड के ये बड़े सितारे

बॉलीवुड की कई बड़े नाम हॉलीवुड की कई नामी गिरामी फिल्मों में काम कर चुके हैं इसमें प्रमुख नाम आते है अनिल कपूर, इरफान खान,प्रियंका चोपड़ा दीपिका पादुकोण और अनुपम खेर।  इनके अलावा जैकी दादा के बेटे और बागी2 फिल्म की सफलता का आनंद ले रहे टाइगर श्रॉफ बहुत जल्द हॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म रेंबो के बॉलीवुड रीमेक में देखे जाएगें। और इस बार वह रेंबो स्टाइल पर बड़े पर्दे पर फाइट करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे और फिल्म की शूटिंग 2019 में शुरू होगी।

सलमान का नाम है चर्चाओं में

इनमें जिस फिल्म की इन दिनों हर और चर्चा है वह है बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान की फिल्म भारत। यह फिल्म 2014 में आई साउथ कोरियन फिल्म ऑर्डर टू माय फादर का रीमेक है। यह फिल्म ऐतिहासिक घटनाओं पर आधारित होगी और फिल्म 1947 से शुरू होकर 2000 पर खत्म होगी। इस फिल्म की स्क्रिप्ट अली ने पूरी कर दी है जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी थी। हालांकि इस फिल्म की हीरोइन अभी तक फाइनल नहीं की गई है लेकिन अभी कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा काम करेंगे। लेकिन अब लगता है कि फिल्म के निर्माता कैटरीना कैफ को लेने के मूड में है क्योंकि इन दोनों की फिल्म एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था और यह फिल्में 300 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई थी। भारत फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

Bharat Movie Remake Of Hollywood Movies
Bharat Movie Remake Of Hollywood Movies

कोरियन फिल्मों का भी बनेगा रीमेक

इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी मुकेश छाबड़ा की 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आवर स्टार्स के रीमेक में दिखाई देंगे। 102 नॉट आउट बनाने वाले उमेश शुक्ला इसके बाद मिरेकल इन सेल नंबर 7 कोरियन फिल्म का रीमेक बना रहे हैं। इस फिल्म ने कोरिया में सबसे ज्यादा बिजनेस किया था। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स की है जो दिमागी रूप से कमजोर होता है और उसे क़त्ल के झूठे इल्जाम में जेल भेज दिया जाता है और जहां उसकी जिंदगी एक नाटकीय ढंग से मोड़ लेती है। इसके अलावा राज और डीके की जोड़ी कोरियन फिल्म अ हार्ड डे का भी रीमेक बना रहे हैं

Sushant Singh Rajput in the Hindi remake of The Fault In Our Stars
Sushant Singh Rajput in the Hindi remake of The Fault In Our Stars
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular