Hindi

2 साल बाद फन्ने खान से ऐश्वर्या राय कर रही है वापसी, और भी कई फिल्में लाइन में

Fanney Khan Movie

1994 में मिस वर्ल्ड बनी  ऐश्वर्या राय बच्चन ने भारत को विश्व में ख्याति दिलवाई थी। 2016 में आई फिल्म ए दिल है मुश्किल के बाद अब 2 साल बाद वह एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपनी आने वाली फिल्म फन्ने खान के साथ वापसी कर रही है। यह फिल्म अतुल मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं और इसमें ऐश्वर्या राय के साथ अनिल कपूर दिव्या दत्ता और राजकुमार राव भी मुख्य किरदारों में है। इसके अलावा  ऐश्वर्या राय  1970 की  सुपरहिट फिल्में रात और दिन  और वह कौन थी के रीमेक में भी काम करने वाली है। इन दोनों फिल्मों में काम करने की खबर की पुष्टि खुद ऐश्वर्या राय ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू के दौरान की है। उन्होंने बताया कि मुझे रात और दिन फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है उन्होंने कहा कि यह एक बहुत अच्छी फिल्म है और यदि मुझे इसमें काम करने का मौका मिलेगा तो यह मेरे कैरियर के लिए बहुत अच्छा रहेगा। इसके अलावा उन्होंने बताया कि संजय दत्त भी चाहते हैं कि मैं इस फिल्म में काम कंरू जिसे सुनने के बाद मुझे बहुत अच्छा लगा।

शादी के बाद बना ली थी फिल्मो से दूरी

ऐश्वर्या राय ने 2005 में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ शादी करने के बाद फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली थी। शादी के बाद आई उनकी कई फिल्मों में से रणबीर कपूर अनुष्का शर्मा के साथ 2016 में आई फिल्म ऐ दिल है मुश्किल सुपरहिट रही थी और यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई थी। अब 2 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी को लेकर ऐश्वर्या बहुत ज्यादा उत्साहित हैं।

बेस्ट फ्रेंड ने किया था क्रिटिसाइज

ऐश्वर्या बताती हैं कि जब उन्होंने बॉलीवुड में काम करने की सोची तो उन्हें सब लोगों ने मना किया यहां तक कि उनकी बेस्ट फ्रेंड ने भी उन्हें क्रिटिसाइज किया था। लेकिन उन्होंने हारने मानते हुए बॉलीवुड में काम करना शुरू किया और आज वह सफलता के सातवें आसमान पर है

Back to top button