Saturday, November 27, 2021
No menu items!
HomeHindiएक बार फिर गूंजेगी अमिताभ बच्चन की छोटे पर्दे पर आवाज, वापस...

एक बार फिर गूंजेगी अमिताभ बच्चन की छोटे पर्दे पर आवाज, वापस आ रहा है केबीसी

Kaun banega crorepati 8जब  अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति शो की शुरुआत की थी तो इसके निर्माताओं को भी नहीं पता था कि यह शो  बुलंदियों के सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा  और आज  यह शो हिंदुस्तान के घर घर का सबसे लोकप्रिय शो बन चुका है। जब भी यह शो TV पर प्रसारित होता है  तो हर घर से अमिताभ बच्चन की आवाज ही सुनाई देती है। शादी यह TV पर  सबसे ज्यादा टीआरपी वाला जो भी बन जाता है। अब एक बार फिर कौन बनेगा करोड़पति अपने दसवें सीजन के साथ बहुत जल्द छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है। जिसकी घोषणा बहुत जल्द TV पर हो जाएगी। लेकिन यह सीजन शुरू होने से पहले केबीसी अपने दर्शकों को घर बैठे जीतो जैकपॉट के जरिए 1 लाख रुपये जीतने का मौका दे रहा है।

जैकपॉट के लिए कैसे करें रजिस्ट्रेशन

KBC की वेबसाइट पर हर रोज एक सवाल पूछा जाता है जिसका जवाब देकर दर्शक 1 लाख रुपये तक का इनाम घर बैठे ही जीत सकते हैं।

KBC Ghar Baithe Jackpot Contest
KBC Ghar Baithe Jackpot Contest

अगस्त या सितंबर में दिखेगा टीवी पर

अमिताभ बच्चन की बुलंद आवाज एक बार फिर दर्शकों को छोटे पर्दे पर सुनाई देने जा रही है वह अपने शो कौन बनेगा करोड़पति के दसवें सीजन के साथ सोनी टीवी पर वापसी कर रहे हैं। यह शो इस साल अगस्त या सितंबर के महीने में प्रसारित होगा। रजिस्ट्रेशन की तारीखों की घोषणा वेबसाइट पर हो जाएगी।

रजिस्ट्रेशन करने से पहले रखें सावधानी

केबीसी का रजिस्ट्रेशन करने के लिए kbc-sonyliv(dot)in वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन 2018 सर्च करें उसके बाद इस ऑप्शन पर जाएं और अपने फार्म को ध्यानपूर्वक भरे। फिर आपकी स्क्रीन पर एक  मैसेज फ्लैश होगा इसमें लिखा होगा कि आप का रजिस्ट्रेशन पूरा हो गया है। इसी के साथ Jackpot खेलने के लिए वेबसाइट पर जाकर घर बैठे जीतो जैकपॉट ऑप्शन पर क्लिक करे। फिर वहां डेटलाइन और डेडलाइन के साथ सवाल पढ़े और उसका जवाब दें उसके बाद आपकी पर्सनल डिटेल्स मांगी जाएंगे जैसे नाम मोबाइल नंबर ईमेल ID एड्रेस यदि आप यह सारी जानकारी नहीं देंगे तो आपका जवाब मान्य नहीं होगा

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular