Monday, January 24, 2022
No menu items!
HomeHindiपलक तिवारी एक purple bliss की तरह दिख रही थी वह सलमान...

पलक तिवारी एक purple bliss की तरह दिख रही थी वह सलमान खान के साथ बिग बॉस 15 में नए साल का जश्न मनारही हैं

अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने हाल ही में संगीत सनसनी हार्डी संधू के नवीनतम ट्रैक बिजली बिजली में अपने संगीत वीडियो की शुरुआत के लिए सुर्खियां बटोरीं। संगीत वीडियो में युवा को उनके सुपरवुमन अवतार के लिए प्रशंसा मिल रही है। अब, पलक तिवारी हाल ही में बिग बॉस 15 में एक विशेष अतिथि के रूप में दिखाई दीं और सुपरस्टार सलमान खान के साथ नया साल 2022 मनाया।

पलक ने एक चमकदार purple bliss पहना जिसमें उसकी कमर के चारों ओर एक कट-आउट विवरण था। एपिसोड के दौरान पलक और सलमान दोनों को उनके हिट गाने बिजली बिजली पर थिरकते हुए देखा गया। इसके अलावा, पलक ने सलमान को अंदाज़ अपना अपना फिल्म के उनके एक मज़ेदार संवाद की नकल करने के लिए कहकर एक विशेष अनुरोध भी किया। उनके प्रफुल्लित करने वाले मजाक को देखने के लिए यहां क्लिक करें।

आईएएनएस के साथ पिछली बातचीत में, पलक ने अपने पहले संगीत वीडियो के बारे में खुलकर बात की और इसे ‘जादुई अनुभव’ बताया। उन्होंने कहा, “‘बिजली बिजली’ पर काम करना सचमुच मेरे लिए एक जादुई अनुभव रहा है! एक अद्भुत गीत, एक शानदार टीम और एक शानदार अवसर; मेरी इच्छा सूची में से! मुझे उम्मीद है कि हर कोई इसे पूरी तरह से पसंद करेगा जैसा कि हम करते हैं। ”

इतना ही नहीं बल्कि सुपरस्टार सलमान खान ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से हार्डी संधू के नवीनतम संगीत की सराहना करने के लिए एक संक्षिप्त क्षण लिया। गाने का टीजर वीडियो देखकर किक स्टार इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर कर दिया। क्लिप को साझा करते हुए उन्होंने कहा, “पलक और हार्डी के विद्युतीकरण गीत के लिए बधाई! @palaktiwarii @harrdysandhu”।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular