Placeholder canvas
Hindi

बिग बॉस 15: राजीव अदतिया ने माना घर में एक भूत है: “मैं डर गया था”

बिग बॉस के घर में हमें ज़गड़े, प्यार, बहासों के अलावा भी बहुत कुछ देखने को मिलाता है, रियलिटी शो में भी अपसामान्य गतिविधियों पर चर्चा करने की बात कही गई है। जबकि हम सभी बीबी 14 से राखी सावंत के भूतिया व्यक्तित्व जूली के बारे में जानते हैं, क्या आप जानते हैं कि घर में वास्तव में भूत घूम रहा है? राजीव अदतिया फलियाँ बिखेरते हैं।

हाल ही में एक चैट-पोस्ट में विवादास्पद गेम शो से बाहर निकलते हुए, राजीव ने घर के अंदर अपसामान्य गतिविधियों का अनुभव करने सहित कई चीजों के बारे में खुलकर बात की। वह सब कुछ जानने के लिए पढ़ें जो उसे कहना था।

हाल ही में ईटाइम के साथ बातचीत करते हुए, राजीव अदतिया ने घर के अंदर हुई डरावनी अपसामान्य घटनाओं के बारे में खुलकर बात की। अब एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट ने कहा, “मैंने बिग बॉस 15 के घर के अंदर दो बार भूत देखे हैं। मैं इसे देखकर श * टी डर गया था। मैंने घर के अंदर सोने से मना कर दिया।”

आगे जारी रखते हुए, राजीव अदतिया ने कहा, “उमर रियाज़, मैं, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट, अंदर थे और अचानक निशांत और मैं दोनों खड़े हो गए क्योंकि हमने घर के अंदर एक छोटी लड़की को देखा। हम डर गए और सोचने लगे कि यह छोटा बच्चा कहाँ से आया है? वो हमारे पास से गुजरी, मैं आपको बता रहा हूं कि यह कोई मजाक नहीं है, घर के अंदर भूत है।

समाप्त हुए बिग बॉस 15 के प्रतियोगी ने जारी रखा, “मैंने इसे दो बार देखा है और यह लाइव फीड पर भी आया है। उमर, निशांत, प्रतीक, हमारे रोंगटे खड़े हो गए थे, हम घटना के बाद डर गए थे। मैं हर दिन परछाई देखता था, लेकिन इस बार निशांत, प्रतीक, उमर और मैंने वास्तव में एक छोटी लड़की को हमारे पास से गुजरते हुए देखा।

जबकि राजीव अदतिया अब ट्रॉफी उठाने की दौड़ में नहीं हैं, पूर्व मॉडल को उम्मीद है कि उनकी राखी बहन शमिता शेट्टी या अच्छे दोस्त उमर रियाज बिग बॉस 15 जीतेंगे।

Show More
Back to top button