Wednesday, December 8, 2021
No menu items!
HomeHindiहिंदी रीमेक छोरी में अभिनेत्री नुसरत भरुचा पर लुका चुप्पी

हिंदी रीमेक छोरी में अभिनेत्री नुसरत भरुचा पर लुका चुप्पी

अभिनेत्री पूजा सावंत ने कहा – “मुझे पूरा यकीन है कि वह इस चरित्र को चित्रित करने की पूरी कोशिश करेंगी”

बॉलीवुड अभिनेता नुसरत भरुचा का हाल ही में हॉरर फिल्म छोरी का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित किया गया है- 2017 की मराठी फिल्म लुका चुप्पी
का रीमेक। मूल फिल्म में अभिनेत्री पूजा सावंत ने मुख्य किरदार के रूप में एक गर्भवती महिला की भूमिका निभाई थी जो अपने आस-पास अपसामान्य गतिविधियों का अनुभव कर रही थी।

पूजा, जिसे अपनी भूमिका के लिए एक अद्भुत प्रतिक्रिया मिली और मैड्रिड अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2016 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के तहत नामांकित हुई, ने फिल्म के हिंदी में रीमेक होने के बारे में बात की। उसने कहा, “यह बहुत गर्व की बात है। पूजा ने कहा जब हम लुका चुप्पी बना रहे थे, तो हमने कभी नहीं सोचा था कि इस फिल्म के साथ क्या हो सकता है। यह एक बड़ी हिट थी और मैड्रिड फिल्म समारोह और लंदन फिल्म समारोह सहित कई फिल्म समारोहों में इसे मान्यता मिली। और अब फिल्म को हिंदी में बनाया जा रहा है, इस फिल्म को वह मिल रहा है जिसके वह हकदार हैं।”लुका चुप्पी में पूजा सावंत के अभिनय को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।

नुसरत भरुचा मराठी सिनेमा में 5 साल पहले पूजा द्वारा निभाई गई भूमिका को दोहराती नजर आएंगी। रीमेक और नुसरत की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, पूजा ने कहा, “मैं बहुत उत्साहित हूं कि नुसरत मुख्य भूमिका निभा रही हैं। वह एक महान अभिनेत्री हैं और मुझे पूरा यकीन है कि वह इस किरदार को निभाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगी। यह भूमिका हमेशा रहेगी। मेरे दिल के करीब हो। यह एक दिलचस्प चरित्र और एक चुनौतीपूर्ण भूमिका थी। हिंदी रीमेक निश्चित रूप से अधिक दर्शकों को लाता है लेकिन मूल हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा।”

Chhori movie
Chhori movie

उन्होंने आगे कहा, “विशाल एक असाधारण रूप से अद्भुत निर्देशक हैं। जब उन्होंने मुझे लपच्छी सुनाई, तो मैंने बिना किसी दूसरे विचार के तुरंत हां कह दिया। उन्होंने प्रक्रिया को बहुत आसान बना दिया। हमने 16 दिनों में फिल्म की शूटिंग की, यह तभी होता है जब का कैप्शन जहाज आश्वस्त है। रीमेक के साथ भी, मुझे यकीन है कि वह अपना विशेष स्पर्श जोड़ देगा और कुछ अनोखा लाएगा। मुझे खुशी है कि मैंने विशाल के साथ लपाचापी में काम किया, वास्तव में मैं इसके साथ सहयोग करने के लिए उत्सुक हूं उसे जल्द ही फिर से”।

पूजा ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में की थी। उन्होंने बाद में एक ब्यूटी पेजेंट भी जीता, जिससे उन्हें प्रसिद्धि मिली। वह दगड़ी चॉल में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं। पूजा मराठी हॉरर फिल्म, बाली में दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। वह आगामी मराठी फिल्म, लव यू मित्रा में गशमीर महाजनी के साथ दिखाई देंगी, जिसका निर्देशन मानसी बागला द्वारा किया जाएगा, जो विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे अभिनीत फोरेंसिक की निर्माता हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular