Hindi

करण जौहर ने राजकुमार राव, जान्हवी कपूर को ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के रूप में पेश किया, पहला पोस्टर देखें

करण कुमार जौहर, जिन्हें अक्सर अनौपचारिक रूप से KJoकहा जाता है, एक भारतीय फिल्म निर्माता और टेलीविजन व्यक्तित्व हैं, जो मुख्य रूप से हिंदी सिनेमा में काम करते हैं। करण की बहोत ऐसी मूवीज है,जो ऑडियंस ने बहुत पसंद की है.

करण जौहर ने एक बार फिर से सभी के उत्साह के स्तर को बढ़ा दिया था जब उन्होंने एक बड़ी घोषणा के बारे में साझा किया था। खैर, इस खबर से पर्दा उठाने का समय आ गया है। करण जौहर ने आखिरकार मिस्टर एंड मिसेज माही नाम से अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है।

इस फिल्म में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर प्रमुख भूमिकाओं में होंगे और इसका निर्देशन गुंजन सक्सेना के निर्देशक शरण शर्मा करेंगे। करण ने फिल्म का पोस्टर साझा किया है जो इतना रोमांचक लगता है कि आपको जरूर पसंद आएगा।

मोशन पोस्टर में, हम राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की आवाज को काफी सोच-समझकर कहते हुए सुन सकते हैं। राजकुमार को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “कभी कभी एक सपना पुरा करने के लिए”, फिर हम जान्हवी को यह कहते हुए सुनते हैं, “लोगों की जरूरत है।” इसका मतलब है, कभी-कभी एक सपने को पूरा करने के लिए आपको दो लोगों की जरूरत होती है। इस बड़ी खबर को अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, ‘एक सपना, दो दिलों का पीछा पेश है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

Follow us on Google News Cinetalkers Google News Publication
Show More
Back to top button