CT Trends

अनुपमा को भी हो रहा है अनुज से प्यार।

स्टार प्लस का सीरियल अनुपमा में जैसे की हमने देखा की, काव्या ने घर अपने नाम कर दिया है। और सभी को काव्या पर बहुत गुस्सा आता है। और आज हमें देखने को मिलेगा की काव्या सबको घर रहने के लिए अनुमति देगी। जब अनुपमा कहती है वनराज को “क्या मिस्टर शाह में परिवार को लेके जाउ अगर आप कहे तो?, तो काव्या कहती है हा लेके जाओ और अगर ऐ लोग आने वाले है तो मुझे संदेश करना”,

इस बात पर अनुपमा अनुपमा को बहुत बुरा लगता है। किंजल कहती है की में इसके साथ नहीं रह सकती. तभी सभी घरके सदस्य कहते है की हम भी यहाँ नहीं रहेंगे.वनराज सबकी बातें सुनकर अंदर से टूट जाता है।

तो हमें देखा जाएगा की अनुपमा सबको समाजाती है, और सभी घर वापसी करते हैं। हमें यह वनराज बहुत से गुस्से में दिखने वाला है। काव्या वनराज को जाके माफ़ी मांगती है, पर वनराज कहता है की अब सबको में पहला वाला वनराज दिखूंगा। दूसरी जगह बापूजी अनुपमा को अनुज के बारे में समजाते है।अनुपमा को कहते है की तुम अनुज को एक्सेप्ट करो।

और हमें कल देखने मिलने वाला है अनुपमा को भी अनुज के बारे में प्यार महसूस हो रहा है, और दूसरी जगह हमें कल देखने को मिलने वाला है, वनराज की धमाकेदार नई एंट्री।

Follow us on Google News Cinetalkers Google News Publication
Show More
Back to top button