Wednesday, December 1, 2021
No menu items!
HomeHindiमौनी को नागिन से मिली बड़ी पहचान, अब बॉलीवुड पर निगाहें

मौनी को नागिन से मिली बड़ी पहचान, अब बॉलीवुड पर निगाहें

Mouni Roy

टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड की ओर जाने वाले स्टार्स की कतार में अब टीवी की नागिन मौनी राय का भी नाम शामिल हो गया है. मौनी राय जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से डेब्यू कर सकती हैं. नागिन सीरियल से बड़ी पहचान बनाने वाली मौनी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के कारण चर्चा में रहती हैं.

बंगाली परिवार में जन्मी मौनी राय ने साल 2007 में चर्चित टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से एक्टिंग इंडस्ट्री में कदम रखा. इस सीरियल में वह‍ कृष्णातुलसी के किरदार में नजर आईं थीं. इसके बाद वह एक के बाद एक कई सीरियल्स में नजर आई हैं.

नागिन ने बनाया बड़ा स्टार

Mouni Roy
Mouni Roy

मौनी को सबसे ज्यादा ख्याति साल 2015 में नागिन सीरियल से मिली. इस सीरियल में उनके नागिन के किरदार को इतनी लोकप्रियता मिली कि उन्हें बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में ऑफर हो रही हैं. मौनी ने लगातार दो सीजन नागिन का किरदार निभाया, लेकिन तीसरे सीजन में उन्हें नहीं लिया गया है. हाल ही में नागिन की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने जल्द ही तीसरे सीजन आने का ऐलान किया, साथ ही उन्होंने नई नागिन की बात भी की.

गोल्ड के बाद ब्रह्मास्त्र से भी मिला ऑफर

साफ है कि मौनी को लगातार बॉलीवुड से ऑफर मिल रहे हैं, इस कारण उन्होंने टीवी सीरियलों से ब्रेक लेने का मन बना लिया है. अक्षय की फिल्म गोल्ड के अलावा मौनी राय ब्रह्मास्त्र में भी नज़र आ सकती हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारे काम कर रहे हैं.

मौनी रॉय एक बेहतरीन कथक डांसर भी हैं. वह डांस रियलिटी टीवी शो झलक दिखला जा की टॉप फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं. मौनी कई फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस भी दे चुकी हैं जिनमें, रन और तुम बिन 2 शामिल है. इन सभी के अलावा भी मौनी राय कई टीवी शो में नज़र आ चुकी हैं, जिनमें बिग बॉस, कपिल शर्मा की कॉमेडी नाइट जैसे शो शामिल हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular