Monday, December 6, 2021
No menu items!
HomeHindiमॉडलिंग के जरिए उर्वशी ने ली बॉलीवुड में एंट्री, हॉट अवतार में...

मॉडलिंग के जरिए उर्वशी ने ली बॉलीवुड में एंट्री, हॉट अवतार में आएंगी नज़र

Urvashi Rautela 3

मॉडलिंग के जरिए बॉलीवुड में कई मॉडल्स ने अपना करियर बनाया है. उर्वशी रौतेला ने पिछले कुछ ही समय में काफी फेम हासिल किया है. उर्वशी के खाते में अभी तक कोई बड़ी फिल्म तो नहीं आई है लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अदाओं के कारण उर्वशी लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. |

उत्तराखंड के नैनीताल से आने वाली उर्वशी ने अपने स्कूली दिनों के दौरान ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. उन्होंने महज 17 साल की उम्र ने मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज अपने नाम कर लिया था, वह 2011 में उन्हें मिस टूरिस्ज्म क्वीन ऑफ़ द ईयर का ख़िताब दिया गया. लगातार मॉडलिंग करियर में सफलता के बीच उर्वशी 2011 में मिस एशियन सुपर मॉडल का ख़िताब भी अपने नाम कर चुकी हैं.

हनी सिंह के गाने ने बदली किस्मत

urvashi rautela honey singh

उर्वशी के फिल्मी करियर की शुरुआत सनी देओल की फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से हुई. इस फिल्म में उर्वशी ने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्हें कोई बड़ी फिल्म नहीं मिली. लेकिन 2014 के करीब उनकी वापसी हुई रैपर हनी सिंह के एक वीडियो से. उर्वशी हनी सिंह के साथ उनके वीडियो एल्बम में नज़र आई थी, जिसमें उर्वशी का काफी बोल्ड लुक नज़र आया. उसके बाद उन्हें लगातार आइटम नंबर और कई तरह के प्रोजेक्ट मिलने स्टार्ट हुए.

हेट स्टोरी में दिखेगा हॉट अवतार

hate story 1st look

उर्वशी ने अडल्ट कॉमेडी ग्रेट ग्रैंड मस्ती में भी काम किया. उनके बोल्ड अवतार ने हर किसी का दिल जीता. जल्द ही उर्वशी हेट स्टोरी 4 में नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रीलीज हुआ है, जो दिखाता है कि इस फिल्म में भी उर्वशी का हॉट अवतार दर्शकों को देखने को मिलेगा.

उर्वशी अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने कपिंग थेरेपी करवाई थी. उर्वशी ने इसकी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर की थी. फोटो के साथ उन्होंने अपने इस दर्दनाक एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए लिखा- कपिंग जबरदस्‍त अनुभव देता है. ये आपको एकदम शांत चित्त कर देता है. हालांकि ये बहुत ही दर्दनाक होता है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular