Hindi

सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के पार्ट 2 में ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के एक्टर्स आएंगें नजर

साल 2001 में टेलीविजन क्वीन एकता कपूर का टीवी शो कसौटी जिंदगी की को लोगों ने बेहद पसंद किया था.दरअसल इस शो के किरदार अनुराग बासु, प्रेरणा, मिस्टर बजाज और प्रेम ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी थी.आपको बता दें कि 10 साल पहले बंद हो चुका यह सीरियल एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए  वापिस आ रहा है.दरअसल जल्द ही इस सीरियल का दूसरा सीजन आने वाला है.लेकिन  इस बार कसौटी जिंदगी की के पार्ट 2 में सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के एक्टर्स नजर आ सकते हैं.वैसे इस शो के लिए एकता और कसौटी के फैन्स काफी उत्साहित हैं.तो वहीं यह शो सबसे अधिक टीआरपी वाले शोज में से एक रहा है.

प्रेरणा – एरिका फर्नांडिस

Babloo Bachelor Poster 1

कसौटी जिंदगी की’ के दूसरी सीजन में टीवी ऐक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस शो के फेमस कैरक्टर प्रेरणा का किरदार निभाते हुई नजर आएगी.वैसे आपको बता दें कि एरिका सीरियल कुछ रंग प्यार के बाद इस शो से छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं.

कोमोलिका बसु – रेहाना पंडित

Kamonica

कसौटी जिंदगी की धारावाहिक में कोमोलिका बसु की मेकअप और उनके नेगटिव भूमिका के वजह से ही घर घर में पहचान हैं.लेकिन इस बार देखना हैं कि क्या एक्टे्स रेहना भी उर्वशी की तरह लोगों के जहन पर छा पाएगी या नही.

मिस्टर बजाज – करण वाही

karan wahi as mr bajaj

सबसे अधिक टीआरपी वाले शोज में से एक रहा कसौटी जिंदगी की के पार्ट २ में मिस्टर बजाज का करेक्टर अभिनेता करण वाही निभाएंगे.

अनुराग बासु – ?

anurag basu

इस शो में अनुराग बासु का किरदार सीजेन खान ने निभाया था.अनुराग बासु के किरदार के लिए शाहीर शेख, बरूण सोबती, शरद मल्होत्रा, मोहित रैना और अंगद बेदी का नाम सामने आया हैं.लेकिन अभी तक कोई भी नाम फाइनल नही हुआ हैं.

फिलहाल देखना तो यह हैं कि क्या यह किरदार प्रेरणा, कोमोलिका,मिस्टर बजाज और अनुराग बासु की जगह ले पाएंगे.

Back to top button