Hindi

अक्षय की गोल्ड और केसरी से हैं सभी को उम्मीद, 2.0 भी है कतार में

अक्षय कुमार ऐसे स्टार हैं जो एक साल में कई फिल्में रीलीज करते हैं. अक्षय के फैंस उनसे छोटे अंतराल में ही नई फिल्म की उम्मीद रखते हैं और अक्षय इस उम्मीद को पूरा भी करते हैं. आने वाले 2018 और 2019 में अक्षय कुमार की कई फिल्में आने को तैयार हैं जिनका बजट भी काफी बड़ा है.

ये हैं अगली फिल्में

akshay kumar upcoming movies

2018 में सबसे पहले अक्षय कुमार की फिल्म रोबोट 2.0 आनी है, ये फिल्म रोबोट सीरीज की दूसरी फिल्म है. इस फिल्म में अक्षय के साथ सुपरस्टार रजनीकांत भी हैं, खास बात यह है कि अक्षय इस फिल्म में एक विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म के लिए अक्षय का जो लुक सभी के सामने आया है वह भी काफी डरावना है. अपने 25 साल के करियर में शायद ये पहली बार होगा जब अक्षय विलेन अवतार में नजर आएंगे.

इनपर बनी है गोल्ड

gold movie teaser

फिल्म रोबोट के अलावा अक्षय की फिल्म गोल्ड भी आ रही है. ये फिल्म 1948 के दौरान हॉकी टीम पर आधारित है, जिसमें किस प्रकार हॉकी खिलाड़ी आजादी के बाद भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतते हैं और देश का नाम रोशन करते हैं.

केसरी होगी तीसरी बड़ी फिल्म

kesari Lead Actors
kesari Lead Actors

इन दो फिल्मों के अलावा अक्षय की जिस फिल्म की सबसे ज्यादा चर्चा है वह है केसरी. ये फिल्म सारागढ़ी की जंग पर आधारित है जिसमें 21 सिखो का एक ग्रुप अंग्रेजों की पूरी फौज को हरा देता है. इस फिल्म में परिणीती चोपड़ा अक्षय के साथ लीड रोल में हैं, ये फिल्म 2019 के आस-पास रिलीज़ हो सकती हैं. इनके अलावा भी अक्षय की हाउसफुल 3, हेराफेरी का एक और पार्ट की भी चर्चा जोरों पर हैं.

नीरज पाण्डे के साथ एक और फिल्म

neeraj pandey

अक्षय कुमार इन फिल्मों के साथ ही कुछ साउथ फिल्मों के हिंदी रीमेक पर भी काम कर रहे हैं, जिनमें थुपुक्की की रीमेक इक्का शामिल है. साथ ही बेबी और हॉलीडे जैसी फिल्म बनाने वाले नीरज पांडे अक्षय के साथ क्रैक फिल्म पर काम कर रहे हैं. इनमें से कुछ फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है और कुछ की होनी बाकी है. ये फिल्में 2018 और 2019 के अंतराल में ही रीलीज होंगी.

Back to top button