Hindi

करीना की लाइफ़ से जुड़े ये सीक्रेट जानकर हैरान रह जाएंगे आप

kareen kapoor

करीना का असली नाम करीना नहीं कुछ और है

करीना का नाम राज कपूर ने सिद्धिमा रखा था. लेकिन करीना की मां बबिता ने उनका नाम ‘ऐना कैरेनिना’ नॉवेल पर करीना रखा. करीना का मशहूर निकनेम ‘बेबो’ उनके पिता रणधीर कपूर ने रखा था.

करीना की कैट फ़ाइट्स

Kareena Kapoor Vs. Priyanka Chopra

करीना के कई हिरोइनों के साथ विवाद हो चुके हैं. अजनबी फ़िल्म की शूटिंग के दौरान बिपाशा बसु के साथ करीना का झगड़ा हुआ था जब करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली तक कह डाला था. प्रियंका चोपड़ा के ख़िलाफ़ भी करीना जब तब बयान देती ही रहती थीं.

कई लोगों के साथ रहा अफ़ेयर

Kareena Kapoor gracefully greets ex- Shahid Kapoor in public

करीना अपने अफ़ेयर्स को लेकर काफ़ी बेबाक रही हैं. सैफ़ अली ख़ान से शादी से पहले करीना ऋतिक रौशन, शाहिद कपूर और फ़रदीन ख़ान को डेट कर चुकी हैं.

लिव इन और शादी का फ़ैसला

Saif Speaks about Kareena's pregnancy

शाहिद कपूर से ब्रेकअप के बाद करीना और सैफ़ एक दूसरे को डेट कर रहे थे. करीना शादी से पहले सैफ़ के साथ रह रही थीं. वेकेशन मनाने के दौरान होटलों में दोनों अपना नाम मिस्टर और मिसेज़ ख़ान लिखवाते थे.

कई अच्छी फ़िल्मों को कहा ना

करीना जितना अपनी फ़िल्मों के लिए जानी गई हैं उतना ही उन फ़िल्मों के लिए भी मशहूर रही हैं जिन्हें उन्होंने ठुकराया है. ऐसा करके करीना ने कई हिरोइनों का करियर एक तरह से संवारा है. करीना ने हम दिल दे चुके सनम, कहो ना प्यार है, ब्लैक, गोलियों की रासलीला-रामलीला, क्वीन, चेन्नई एक्सप्रेस जैसी सुपरहिट फ़िल्मों को ठुकराया है.

आसान नहीं थी शुरुआती ज़िंदगी

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Wedding
Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Wedding

करीना ने कई मौक़ों पर कहा है कि उनकी ज़िंदगी आसान नहीं रही. लोगों को लगता है कि कपूर ख़ानदान की वजह से उन्हें हमेशा शाही माहौल मिला जो कि पूरी तरह से ग़लत है. उनकी परवरिश एक आम मिडिल क्लास फ़ैमिली की तरह ही हुई है. उनकी मां, जो एक सिंगल पेरेंट थीं, ने उनकी परवरिश काफ़ी मुश्किलों से की है.

Show More
Back to top button