Hindi

इस शख्स की वजह से बदल गई थी अर्जुन कपूर की जिंदगी !

Arjun Kapoor And Salman Khan

साल 2012 में फिल्म इश्कजादे से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले अर्जुन कपूर का नाम उन एक्टर्स में शुमार है जिन्होनें फिल्मों में आने से पहले करीबन १४० किलो वजन घटाया.वैसे आपको बता दें कि अर्जुन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत निखिल आडवाणी की फिल्म ‘कल हो न हो’ में बतौर असिस्टेंट से कर दी थी. वहीं उन्होनें बतौर असिस्टेंट प्रोड्यूसर कई फिल्मों में भी काम किया है जिसमें ‘नो एंट्री’ और ‘वॉन्टेड’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं. अर्जुन कपूर को अपनी पहली कमाई का चेक 17 साल की उम्र में मिला था.

कहा जाता है कि सलमान खान ने अर्जुन को बॉलीवुड में आने के लिए प्रेरित किया था.सिर्फ इतना ही नही इंडस्ट्री में आने से पहले उनका वजन १४० किलो था.लेकिन सलमान ही वो शख्स हैं जिसकी वजह से उन्होनें अपना वजन कम किया था.Arjun Kapoor birthday

Babloo Bachelor Poster 1

सूत्रों की मानें तो अर्जुन ने सलमान की बहन अर्पिता को २ साल तक डेट किया लेकिन वह सल्लू मियां से इतना डरते थे कि उन्होंने अपने रिलेशनशिप की बात खुद जाकर खान परिवार को बता दी थी.तो वही दूसरी तरफ मायानगरी की गलियों में ये भी अफवाहें आई थी कि अर्जुन का अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा के साथ भी अफेयर रहा है, लेकिन इस मामले को लेकर उन्होनें चुप्पी साधे रखी.

Salman Khan Bike Collection
Salman Khan Bike Collection

अर्जुन जब बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे, तो उसके कुछ दिन पहले उनकी मां मोना शौरी का निधन हो गया था.फिलहाल अर्जुन को अपनी माँ से बेहद लगाव था.सिर्फ इतना ही नही उन्होनें मां की याद में अपनी दाई कलाई पर  ‘मां’ नाम का टैटू भी बनवाया है.अर्जुन कपूर ने अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल से ट्रेनिंग ली थी जिसमें उनका साथ वरुण धवन ने दिया था.

Back to top button