Monday, December 6, 2021
No menu items!
HomeHindiबॉलीवुड की शान रहे हैं रितिक रोशन, 17 साल बाद पत्नी से...

बॉलीवुड की शान रहे हैं रितिक रोशन, 17 साल बाद पत्नी से हुआ तलाक

hrithik roshan is proud of udta punjab

रितिक रोशन हिंदी फिल्‍मों के बहुचर्चित अभिनेता हैं, उन्‍होंने बॉलीवुड में कई सफल फिल्‍में दी हैं और अपना एक अलग मुकाम स्‍थापित किया है. रितिक के फिल्मी करियर की शुरुआत ही सुपरहिट फिल्म कहो ना प्यार से हुई थी, अभी तक उन्‍हें 6 बार फिल्‍मफेयर अवार्ड्स से भी सम्‍मानित किया जा चुका है.

रितिक की गिनती भारत के सबसे आर्कषक सेलिब्रिटीज में से होती है. अभिनय के अलावा रितिक स्‍टेज परफॉर्मर और पार्श्‍व गायक भी हैं, उनके द्वारा निभाए गए किरदारों को आलोचकों के साथ साथ जनता ने भी खूब सरा‍हा है. अभिनय के अलावा वे अपने डांस मूव्‍स से भी लोगों का दिल जीत लेते हैं और बॉलीवुड में उनकी पहचान एक अच्‍छे डांसर के भी रूप में है.

17 साल बाद पत्नी से हुआ तलाक

Hrithik Roshan divorce

रितिक के पिता का नाम राकेश रोशन है जो कि अपने समय के मशहूर अभिनेता रहे हैं, उनके पिता फिल्‍म निर्देशक भी हैं. रितिक ने सुजैन खान से शादी की पर 17 साल तक चले इस रिश्‍ते का तलाक से अंत हो गया. रितिक के दो बच्‍चे हैं- रेहान और रिधान. रितिक और सुजैन का तलाक अभी कुछ ही समय पहले हुआ है, हालांकि खबरें हैं कि दोनों जल्द ही एक हो सकते हैं.

कंगना के साथ हुआ विवाद

hrithik-kangana

रितिक की करीना कपूर के साथ उनके अफेयर की खबरों ने काफी तूल पकड़ा तो वहीं फिल्‍म काइट्स के दौरान बारबरा मोरी से भी उनके प्रेम प्रसंगों की काफी चर्चा हुई. हाल ही में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ हुए विवाद के कारण रितिक काफी चर्चा में रहे थे. दोनों ने मीडिया में एक दूसरे के खिलाफ काफी बयानबाजी की थी.

पापा की फिल्मों से ही मिली पहचान

अपनी पहली फिल्म कहो ना प्यार है के बाद उन्‍होंने कई फिल्‍मों में काम किया जो कि फ्लॉप हो गईं लेकिन फिल्‍म ‘कोई मिल गया’ ने उनके करियर मे नई जान भर दी और फिल्‍म के साथ साथ रितिक के अभिनय ने तो सभी का दिल जीत लिया.

कभी फ्लॉप तो कभी दी हिट फिल्में

इसके बाद रितिक ने फिजा, मिशन कश्‍मीर, कभी खुशी कभी गम, मुझसे दोस्‍ती करोगे, मैं प्रेम की दीवानी हूं, कोई मिल गया, लक्ष्‍य, क्रिश, धूम 2, जोधा अकबर, काइट्स, गुजारिश, जिंदगी न मिलेगी दोबारा, अग्निपथ, क्रिश 3, बैंग बैंग जैसी सुपरहिट फिल्में दीं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular