Hindi

गोरी नही बल्कि इन सावंली एक्ट्रेसेस ने चुराए कई लोगों के दिल

Bollywood Black Beauty

भारत में गोरेपन की दीवानगी ऐसी है कि ना केवल इसके लिए लोग फेयरनेस क्रीम का इस्तेमाल करते हैं, बल्कि कई बार तो स्किन ब्लीचिंग सर्जरी भी करवाते हैं. लेकिन बॉलीवुड में आज भी ऐसी कई एक्ट्रेसस है जिन्हें मेकअप का सहारा लेकर गोरा बनाया जाता है.तो वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसी सांवली एक्ट्रसेस भी है जिन्होनें पूरी दुनिया को अपने सांवलेपन का दिवाना बनाया है.तो चलिए जानते है उन सांवली सलोनी हसीनाओं के बारे में.

स्मिता पाटिल

Babloo Bachelor Poster 1

आंखों से बोलने वाली हसीना स्मिता पाटिल ने सिनेमा के दौर में ना सिर्फ अपने अभिनय से बल्कि अपनी सांवली कातिल अदाओं से भी लोगों का दिल जीत लिया था.

स्मिता पाटिल
स्मिता पाटिल

रानी मुखर्जी

डस्की ब्यूटी रानी मुखर्जी ने वैसे तो बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से एक अलग जगह बनाई है लेकिन अगर ये मोहतरमा आपको कहीं बिना मेकअप के मिल जाएं तो आप शायद ही इन्हें पहचान पाएं.

Rani Mukerjee
Rani Mukerjee

नंदिता दास

‘एक अलग मौसम’, ‘रामचंद पाकिस्तानी’, ‘अर्थ 1947’, ‘फायर’ के अलावा ‘फिराक’ नंदिता की कुछ बेहतर फिल्मों में से है. हालांकि एक समय ऐसा भी था जब उन्हें उनके सांवलेपन की वजह से फिल्मों में काम नही मिला था.

nandita das
nandita das

कोंकणा सेन

बांग्ला फिल्मों में काम कर चुकी कोंकणा सेन ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

konkona sen
konkona sen

चित्रांगदा सिहं

फिल्मों में आइटम नंबर करके सबके दिल धड़काने वाली चित्रांगदा सिहं भी सांवली है.इसके साथ-साथ उन्होनें ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’, ‘ये साली जिंदगी’ और ‘इनकार’ में काम किया है.

chitrangada singh
chitrangada singh

शिल्पा शेट्टी

सांवली अभिनेत्रियों के प्रति बने हुए भ्रम को शिल्पा शेट्टी ने तोड़ा है.सिर्फ इतना ही नही वो बचपन में इतनी काली थी कि उनकी मां उन्हें किशनी कहकर बुलाती थी.

Shilpa Shetty Without Makeup
Shilpa Shetty Without Makeup

राधिका आप्टे

‘पार्च्ड’, ‘शोर इन द सिटी’ और ‘हंटर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी राधिका ने शार्ट फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी.वैसे राधिका का सावंलेपन के साथ साथ उनका बेबाकीपन भी लोगों को काफी भाता है.radhika apte nude video

काजोल

अभिनेत्री तनुजा की बेटी काजोल ने जब फिल्मों में कदम रखा था तो वो बेहद सांवली थी.हालांकि इसके बाद उन्होनें कई सर्जरी का सहारा लिया. वैसे उनकी पहली और आज की तस्वीरों में दिन रात का अंतर है.

Kajol
Kajol

 

Back to top button