Hindi

बोनी कपूर की पर्सनल लाइफ रही विवादित, दो बच्चों को छोड़ की थी श्रीदेवी से शादी

Sridevi & Bony Kapoor

बोनी कपूर बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर्स में से एक हैं. मिस्टर इंडिया जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले बोनी कपूर की पर्सनल लाइफ काफी विवादित रही है. साल 1983 में मौना शॉरी से उनकी अरैंज मैरिज हुई थी, लेकिन कुछ सालों बाद उन्हें एक्ट्रेस श्रीदेवी से प्यार हो गया था और उन्होंने मोना को छोड़ दिया था.

मोना से बोनी को दो बच्चे अर्जुन कपूर यौर अंशुला कपूर हैं. जब दोनों बच्चे बहुत छोटे थे, तभी बोनी सबको छोड़ कर श्रीदेवी संग शादी कर रहने लगे थे.

Babloo Bachelor Poster 1

इस दिन हुई शादी

बोनी ने श्रीदेवी से 2 जून, 1996 को शादी की थी. कहा जाता है कि श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. उन्होंने 6 मार्च 1997 को अपनी पहली बेटी जाह्नवी को जन्म दिया था.

ये हुआ था अर्जुन का हाल

bollywood catfights sridevi with boney kapoors son arjun

बोनी और श्रीदेवी की शादी के बाद मोना एकदम टूट गई थीं. उन्होंने अपने दोनों बच्चों को अकेले पाला. अर्जुन कपूर ने एक इंटररव्यू में कहा था कि पापा के छोड़ के चले जाने के बाद वो डिप्रेशन में चले गए थे. उनकी मम्मी हमेशा तनाव में रहती थीं इसलिए वो बीमार हो गईं. अर्जुन ने तो यहां तक कहा था कि पापा को कम से कम अंशुला का ध्यान रखना चाहिए था. वो बहुत छोटी थी.

रिश्ते में आई कड़वाहट

रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन और बोनी का रिश्ता भी इसी वजह से खराब हो गया था. अर्जुन को श्रीदेवी और उनकी दोनों बेटियों से कोई लगाव नहीं था. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि हम लोग आपस में नहीं मिलते इसलिए हमारा रिश्ता न के बराबर है.

रिश्तों में आया सुधार

हालांकि 24 फरवरी को श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन का अपनी सौतेली बहनों से रिश्ता थोड़ा बेहतर हुआ है. 6 मार्च को जाह्नवी के बर्थडे सेलिब्रेशन में अंशुला भी मौजूद थीं. खबरों की मानें तो अर्जुन और अंशुला अपने पापा के घर भी शिफ्ट होने की सोच रहे हैं.

Back to top button