Friday, December 3, 2021
No menu items!
HomeHindiबॉलीवुड की यह हसीनाएं हैं अभी तक कुवांरी,नही मिला कोई परफेक्ट जीवन...

बॉलीवुड की यह हसीनाएं हैं अभी तक कुवांरी,नही मिला कोई परफेक्ट जीवन साथी

बॉलीवुड की यह हसीनाएं हैं अभी तक कुवांरीबॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिनकी उम्र 35 या उसके पार हो चुकी हैं  लेकिन उन्हें अभी तक कोई हमसफर नहीं मिल पाया है.बेशुमार दौलत की मालकिन होने के साथ साथ यह एक्ट्रसेस खूबसूरत भी हैं.वैसे इन हसीनाओं के फैंस तो लाखों करोड़ों में हैं .जिनमें से कई लोग इनसे शादी करने के ख्वाब देखते हैं.परंतु इसके बावजूद भी यह अभी तक कुंवारी हैं क्योंकि इन्हें अभी तक कोई परफेक्ट जीवन साथी नहीं मिल पाया हैं.तो चलिए मिलते हैं उन अभिनेत्रियों से जो अभी तक हैं अविवाहित.

तब्बू : ४६ साल की हो चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री तबस्सुम हाशमी उर्फ़ तब्बू  अपनी अदाकारी से बॉलीवुड फिल्मों को एक नई दिशा दी हैं. तब्बू का नाम कई सितारों का साथ जोड़ा गया लेकिन वह अभी भी अविवाहित हैं.

Tabu sizzling Images
Tabu sizzling

सुष्मिता सेन : अपने जमाने में ऐश्वर्या राय को टक्कर देने वाली सुष्मिता सेन ने अभी तक विवाह नहीं किया हैं लेकिन उन्होनें दो बेटियों को गोद जरूर लिया है.वैसे सुष्मिता सेन पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम, बिजनेसमैन संजय नारंग और बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं.लेकिन उनका कहना है कि अभी तक उन्हें अपना मिस्टर राइट नही मिल पाया हैं.sushmita sen

अमीषा पटेल : कहो न प्यार है, गदर: एक प्रेम कथा, क्रांति, हमराज, वादा, ऐलान और रेस -2 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी अमीषा पटेल को अभी तक उनका मिस्टर परफेक्ट नही मिला हैं.सूत्रों की मानें तो अमीषा अपने बिजनेस पार्टनर पार्टनर कुणाल गूमर को भी डेट कर चुकी हैं.

Ameesha Patel

तनीषा मुखर्जी : काजोल की छोटी बहन तनिषा अभी तक कुंवारी हैं. तनीषा बिग बॉस की प्रतिभागी रह चुकी हैं तनीषा शो में अपने को कंटेस्टेंट अरमान कोहली के साथ अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं.वैसे तनिषा की शादी के बारे में अभी तक कोई प्लानिंग नही हैं.

Tanisha Mukherjee

दिव्या दत्ता : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता एक गैर फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं लेकिन आज उनकी गिनती नामचीन एक्ट्रेसेस में की जाती है. सूत्रों की मानें तो साल 2005 में दिव्या ने ले.कमांडर संदीप शेरगिल से सगाई थी लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक ना चल पाया.दिव्या बागवान, भाग मिल्खा भाग, बदलापुर जैसी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुकी हैं.दिव्या दत्ता

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular