Hindi

बिग बॉस में शिल्पा ने भाबी जी बन जीता हर किसी का दिल

shilpa shinde wins big boss

आज के समय में टीवी इंडस्ट्री भी बॉलीवुड से कम नहीं है. टीवी स्टार भी बॉलीवुड सितारों को टक्कर देते हैं. हाल ही में बिग बॉस सीजन 11 की विनर बनी शिल्पा शिंदे अब किसी परिचय की मोहताज नहीं है. बहुचर्चित शो भाबी जी घर पर हैं से सभी के दिलों पर छाने वाली शिल्पा ने करीब दो साल बाद बिग बॉस के जरिए टीवी स्क्रीन पर वापसी की और शो जीत कर दिलों पर छा गईं.

15 साल से इंडस्ट्री में कर रही हैं काम

Shilpa Shinde
मुंबई में पैदा हुईं शिल्पा ने अपने पिता की इच्छा के विपरीत जाकर इस इंडस्ट्री में कदम रखा था और उन्होंने दक्षिण की कुछ फिल्मों में भी काम भी किया है. बिग बॉस के शो में सीधी-सादी दिखने वाली शिल्पा रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस और फैशनेबल हैं. इससे पहले भी शिल्पा कई हिट शोज का हिस्सा रह चुकी हैं जिसमें से सीरियल ‘कभी आए न जुदाई’, ‘लाल मिर्ची हरी मिर्ची’, ‘मायका’, ‘चिड़ियाघर’, ‘देवों के देव महादेव’ काफी चर्चित हैं.

शिल्पा करीब 15 साल से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और वह लगभग हर बड़े चैनल का हिस्सा रही हैं. शिल्पा शिंदे को धार्मिक टीवी शोज करना बिल्कुल पसंद नहीं है. कॉमेडी करने के अलावा शिल्पा ‘भाभी’ टीवी शो में नेगेटिव रोल भी प्ले कर चुकी हैं. लेकिन कॉमेडी शो भाबी जी घर पर हैं से उन्हें घर-घर में पहचान मिली.

बिग बॉस से मिली नई पहचान

बिग बॉस के घर में शि‍ल्पा ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपना ग्रेजुएशन नहीं पूरा किया था और ये बात उनके पापा को पता नहीं चली. शि‍ल्पा के पापा अब इस दुनिया में नहीं हैं. शि‍ल्पा को अपने पापा की इस इच्छा को पूरा न कर पाने का अफसोस है. उन्होंने अपने हाथ पर PAPA लिखा हुआ टैटू भी बनवा रखा है.

बिग बॉस के ही घर में शि‍ल्पा ने खुलासा किया था कि वो अपनी शादी से 2 दिन पहले अपने घर से भाग गई थीं क्योंकि उनको लगता था कि जिस पर्सन से वो शादी करने जा रही हैं उसके साथ उनकी नहीं पटेगी. बता दें कि अप्रैल 2016 में शि‍ल्पा शिंदे ने शो की निर्माता बेनिफर कोहली के पति संजय कोहली पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था. बिग बॉस में आने से पहले शिल्पा ने ऋषि कपूर के साथ एक फनी आइटम नंबर शूट किया था.

Related Articles

Back to top button