Hindi

सलमान के घर में जल्द ही बज सकती हैं शहनाई,खान परिवार की सहमति के बिना कर सकते हैं अरबाज और जॉर्जिया शादी

बॉलीवुड की दुनिया बाहर से दिखने में जितनी रंगीन नजर आती हैं अंदर से रिश्तों को लेकर उतनी ही खोखली.दरअसल  शादी के 19 साल बाद अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा को तलाक लिए अभी दो साल भी नही हुए कि   सलमान खान के घर में एक बार फिर से शहनाई बजने की तैयारी चल रही है . हर बार की तरह यह शहनाई भी सलमान खान के लिए नही बल्कि उनके भाई अरबाज खान के लिए हैं.बता दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने वर्ष 1998 में एक दूसरे के साथ लव मैरिज की थी. लेकिन अब दोनों को देखकर ऐसा लगता हैं कि दोनों एक दूसरे को भूलकर अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं.बता दें कि दोनों के एक दूसरे से अलग होने के पीछे की वजह कुछ लोगों के द्वारा अर्जुन कपूर को बताया जाने लगा था और सुनने में यह भी आया था कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.Arbaz Khan And Giorgia Andriani

वैसे अफवाहों का बाजार गर्म है कि अरबाज जल्दी ही अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के जीवनसाथी बन जाएंगे. वहीं,अरबाज और जॉर्जिया एक दूसरे को करीबन एक साल से डेट कर रहे हैं.हालांकि अभी इस बात की कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है लेकिन ये खबर काफी सुर्खियों बटोर रही हैं.फिलहाल अभी ये फैसला सिर्फ अरबाज खान का है क्योंकि अरबाज और जॉर्जिया की शादी के लिए खान परिवार की सहमति नहीं मिली है. बावजूद इसके वे शादी की प्लानिंग कर रहे हैं.

Giorgia Andriani

बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी एक मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. वे जुलाई 2017 में रिलीज हुई फिल्म गेस्ट इन लंदन में नजर आई थीं. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति खरबंदा भी लीड रोल में थी.बात करें अरबाज खान की तो वो एक्टर होने के साथ-साथ एक डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं. इसके अलावा उन्होनें फिल्म दंबग से प्रोडयूसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी.

Back to top button