HindiTelevision News

Anupama : वनराज ने बा के मुंह पर दरवाजा बंद कर दिया।

स्टार प्लस केमशहूर शो अनुपमा में दिन भर दिन नए नए twist आते रहते हैं। और आज भी हमें कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है। जी हा! जब वनराज को पता चलता है की बापूजी घर छोडकर चले गए हैं, तभी से वनराज बहोत गुस्से में है। और दुसरी जगाह,अब बा को होरहा है बहुत पछतावा,बा ने जो कुछ भी कहा बापूजिंको उसके लिए, बा खुदको बहुत दोशी मानरही है।

और बा धुंडने निकली है बापूजिंको। तभी अनुपमा बा को देखती है, बा को परेशान देख अनुपमा बा को रिलैक्स करने की कोशिश करती है। अनुपमा बा को शाह परिवार में लेके जाति है, तभी दरवाजे पर वनराज आता है, और वनराज अनुपमा को कहता है अब तुम क्यों आई हो यहा, तो बा कहती की वो मुझे घर पर लेके आई है।

वनराज गुस्से में बा को भी बहुत कुछ सुनाता है। अनुपमा वनराज को केहती हैं आप बापूजिंकी फ़िकर मत करो, मैं में बापूजिंको समाजकर घर छोड़ दूंगी। तभी वहा पर काव्या आती है, और वनराज के कान भरने लगती है। तो वनराज बा को घर नहीं लेता, अनुपमा वनराज को बहोत सुनाती है की बा को घर लो पर वनराज की एक ही जिद होती है की जब तक मेरे बापूजी घर वापस नहीं आते तब तक बा भी घर नहीं आएगी।

और आपको देखने को मिलेगा की वनराज बा और अनुपमा के मुह पर दरवाजा बंद करने ही वाला होता है, तभी अनुपमा दरवाजे को पकड लेती है, पर वनराज भी अपने साइड से पूरी कोशिश करता है, दरवाजा बंद होने ही वाला होता है, तभी वहा पर बापूजी आते हैं।

और आज आपको ऐ देखने को मिलेगा की जब वनराज बापूजिंको बोलता है की आप घर वापस आजोओ, में और काव्या घर छोडकर चले जाएंगे।तभी काव्या कहती है की मैं घर छोडकर नहीं जाऊंगी तुम्हें जाना है तो जाओ। और सबसे शॉकिंग मतलब काव्या सबको दिखायेगी की उसने घर अपने नाम पर कर लिया है।

 

Follow us on Google News Cinetalkers Google News Publication
Show More
Back to top button