Hindi

रेलगाड़ियों में गाने गा कर पैसे जुटाते थे आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड इंडस्ट्री का वो जाना माना सितारा बन चुके हैं जो अपनी बेहतीरन फिल्मों और एक्टिंग के बल पर दर्शकों की अच्छी खासी भीड़ जुटा लेने में समर्थ हैं. आयुष्मान ने कई ज़बरदस्त फिल्में दी हैं जिनमें विक्की डोनर, दम लगा के हइशा, शुभ मंगल सावधान और मेरी प्यारी बिंदु का नाम शामिल है. बहुत कम लोग जानते होंगे कि आयुष्मान खुराना अपने कॉलेज के दिनों में ट्रेन में गाना गाया करते थे. जी हाँ यह बात खुद आयुष्मान ने बताई है. दरअसल अपनी मूवी मेरी प्यारी बिंदु के प्रमोशन के दौरान आयुष्मान ने बताया था कि वह अपने कॉलेज के दिनों में दिल्ली से मुंबई जाने वाली एक्सप्रेस रेलगाड़ियों में गाने गा कर पैसे इकट्ठा किया करते थे.

नहीं था लड़कियों के लिए टाइम

ayushman khurana wallpapers

इस दौरान जब आयुष्मान से पूछा गया कि क्या वह अपने कॉलेज के दिनों में गाकर लड़कियों को प्रभावित किया करते थे? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अपने कॉलेज के दिनों में मैं थियेटर, लाइव शो, स्ट्रीट प्ले किया करता था. इसलिए, मेरे पास लड़कियों के पीछे भागने का ज्यादा समय नहीं होता था.

गोवा जाने के लिए ट्रेन में गाया गाना

आयुष्मान ने कहा कि मैं आपको यह जरूर बताना चाहूंगा कि कैसे हम रेलगाड़ियों में गाया करते थे. पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन दिल्ली से मुंबई जाती थी और कॉलेज के दिनों में मैं अपने दोस्तों के साथ इसमें गा कर पैसे इकट्ठा किया करता था. यात्री हमें पैसे देते थे. ट्रेन में गाना गाने से हमें इतने पैसे मिल जाते थे, जिससे हम गोवा घूमने जा सकें. इसलिए, मैं कह सकता हूं कि हम ट्रेन के गायक हैं.

Back to top button