Hindi

अर्जुन ने सलमान की बहन को 2 साल किया डेट, इन 3 हीरोइनों संग भी जुड़ा नाम

एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग अमृतसर में कर रहे हैं. इश्कजादे से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अर्जुन आज बहुत आगे निकल चुके हैं. 2 स्टेट्स, मुबारकां जैसी हिट फिल्में देने के बाद उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. हालांकि फिल्मों का चमकता सितारा प्यार के मामले में बहुत पीछे हैं. अर्जुन बहुत समय से सिंगल हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि उन्हें कभी प्यार ही नहीं हुआ.

Babloo Bachelor Poster 1

फिल्मों में आने से पहले उनका अफेयर सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ था. उनका रिश्ता दो सालों तक चला था. दोनों को कई जगहों पर साथ में देखा भी जाता था. हालांकि यह रिश्ता ज्यादा समय नहीं चल सका. दो सालों में दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली.

अर्जुन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अर्पिता के साथ मेरा सीरियस रिलेशनशिप था. मैं सलमान भाई से डरा हुआ था. मैं चाहता था कि उनके परिवार को इसके बारे में पता हो इसलिए मैंने सबको इस बारे में बता दिया. उन्होंने हमारे रिश्ते को बहुत अच्छी तरह लिया था. सलमान भाई को थोड़ा शॉक लगा था, लेकिन वो रिश्तों की इज्जत करते हैं. वो हमेशा मेरा साथ देते थे.

अर्पिता से हुआ ब्रेकअप

arjun kapoor and arpita
अर्पिता से ब्रेकअप के बाद भी सलमान हमेशा अर्जुन का साथ देते थे. अर्जुन ने अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा था- मैं 140 किलो का था और सलाम-ए-इश्क में निखिल आडवाणी को असिस्ट कर रहा था. उस समय मेरी गर्लफ्रेंड भी थी. मुझे लगता था कि मेरी जिंदगी में सब सही चल रहा है. तभी मेरा ब्रेकअप हो गया. अचानक मुझे लगने लगा कि मेरे हाथों से सब छिनता जा रहा है. मैं बहुत कंफ्यूज था. हालांकि ब्रेकअप के बाद भी मैं सलमान भाई के साथ रहता था. वो मेरे भाई, दोस्त, पिता जैसे थे. वो मेरे बड़े भाई जैसे थे, जो असल जिंदगी में मेरे पास नहीं था. उस समय मुझे एहसास हुआ कि जिंदगी में बड़ा भाई होना कितना जरूरी है.

जब अर्जुन 18 साल के थे तब उन्होंने अर्पिता को डेट करना शुरू किया था.

आलिया संग अफेयर की खबर

gallery bollywood arjun kapoor alia bhatt interview
साल 2014 में 2 स्टेट्स की शूटिंग के समय अर्जुन का नाम उनकी को-स्टार आलिया भट्ट से भी जुड़ा. खबरें थी कि सेट पर दोनों बहुत क्लोज आ गए हैं. हालांकि दोनों ने ही इन खबरों का खंडन किया था.

मलाइका और आथिया से भी जुड़ चुका है नाम

arjun_athiya

मलाइका अरोड़ा ने जब अरबाज खान से तलाक लेने का फैसला किया था, तब खबरें आई कि मलाइका और अर्जुन का अफेयर चल रहा है. कई दिनों तक ये खबरें मीडिया में छाई रहीं, लेकिन दोनों ने इन खबरों को अफवाह बताया. सुनील शेट्टी की बेटी आथिया के साथ भी अर्जुन की लिंक-अप की खबरें थीं. दोनों ने साथ में मुबारकां में काम किया था.

Back to top button