CT TrendsCT SpecialHindi

बॉलीवुड की इन हसीनाओं का जरा से पल्लू सरकने पर इन्हें होना पड़ा ऊप्स मूमेट का शिकार

 

बॉलीवुड की दुनिया इतनी रंगीन हैं कि यहां आए दिन एक्ट्रेसेस के गल्त ड्रेस के चुनाव की वजह से शूटिंग या पार्टीज के दौरान कुछ प्राइवेट पार्टस दिख जाते हैं जिस वजह से वो ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती हैं.दरअसल कभी-कभी छोटी ड्रेस तो कभी-कभी लूज ड्रेस की वजह से एक्ट्रेसेस को शर्मसार होना पड़ता हैं.तो वहीं कुछ ऐसी हसीनाएं भी हैं जिन्हें गल्त साड़ी के चुयन की वजह से सबके सामने शर्मसार होना पड़ा…
अनुष्का शर्मा

वैसे तो अनुष्का शर्मा साड़ी में बेहद हॉट नजर आती हैं परंतु इस साड़ी में उनकी क्लीवेज इतनी ज्यादा दिखाई दे रही हैं कि उन्हें ऊप्स मूमेंट का शिकार होना पड़ा.

नौहीद सायरसी

1316004214285761

आयशा टाकिया की शादी में नौहीद ने सेक्सी औऱ हॉट दिखने के लिए साड़ी के नीचे ब्रा पहनना भी जरुरी नही समझा..

कंगना रणौत

maxresdefault 2

अपने बोल्डनेस औऱ बिंदास स्टाइल के लिए जाने वाली कंगना रणौत वैसे तो साड़ी में काफी खूबसूरत लगती हैं.लेकिन इस बार साड़ी के नीचे उन्होनें ना जाने किसका ब्लाउज पहन ले लिया जिसकी वजह से उन्हें कई बार शर्मसार होना पड़ा.

सेलिना जेटली

Celina Jaitley hot alluring wallpapers 03

बोल्डनेस के लिए जाने जानी वाली सेलिना जेटली हॉट दिखने की चाह में ऐसी साड़ी पहन ली जिसके ब्लाउज नेक इतना डीप हो गया हैं कि उन्हें अपना ब्लाउज संभालने के लिए दो हाथों का सहारा लेना पड़ा.

सोनम कपूर

Sonam Kapoor

वैसे तो सोनम कपूर को बॉलीवुड में फैशन और ड्रेसिंग की क्वीन कहा जाता हैं लेकिन हाल ही में सोनम अपने ड्रेसेस पर एक्सपेरिमेंट करने में ऐसी मिस्टेक कर गई उन्हें ऊप्स मूमेंट का शिकार होना पड़ा …

सना खान

kangana ranaut

वजह तुम हो की एक्ट्रेस सना खान एक शोरुम के इनोग्रेशन में गई थी जहां उन्होंनें साड़ी के नीचे पेटिकोट पहनना जरुरी नही समझा. जिस वजह से उन्हें ऊप्स मूमेंट का शिकार होना पड़ा.

Back to top button