Hindi

अक्षय के साथ सुपरहिट रही कट्रीना, लगातार दी हिट फिल्में

akshay-katrina

कट्रीना कैफ इस समय बॉलीवुड की सबसे बड़ी स्टार्स में से एक हैं. बॉलीवुड में कई जोड़ियां ऐसी होती हैं जो पर्दे पर लगातार सुपरहिट देती हैं. कट्रीना और अक्षय कुमार की जोड़ी भी कुछ इसी तरह की रही. कट्रीना ने अपने करियर की शुरुआत में कई फ्लॉप फिल्में दी थी. लेकिन अक्षय के साथ आकर उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी थी.

कट्रीना और अक्षय की जोड़ी की शुरुआत 2006 में हमको दीवाना कर गए के साथ हुई, ये फिल्म सुपरहिट तो नहीं गई लेकिन हर किसी ने कट्रीना के अभिनय की तारीफ की. 2007 में आई नमस्ते लंदन ने भी शानदार बिजनेस किया गया, इस फिल्म को काफी अवॉर्ड भी मिले थे. ये फिल्म कट्रीना के करियर की पहली बड़ी हिट साबित हुई थी.

सिंह इज किंग बनी टर्निंग प्वाइंट

katrina in singh is king

इसके बाद 2008 में आई सिंह इज़ किंग कट्रीना के करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई, ये फिल्म सुपरहिट गई. और इस दौर तक कट्रीना की हिंदी में भी काफी सुधार आ गया था. सिंह इज किंग के बाद कट्रीना को अन्य फिल्मों के भी ऑफर आने लगे. कट्रीना और अक्षय की जोड़ी लगातार हिट होती जा रही थी, जिसका फायदा कट्रीना के करियर को भी मिल रहा था. अक्षय के साथ की गई वेलकम भी कट्रीना की सुपरहिट फिल्म रही

दे दना दन, तीस मार खां रही फ्लॉप

हालांकि, इसके बाद आई दे दना दन और तीस मार खां बॉक्सऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाईं. लेकिन इस दौर तक कट्रीना कैफ एक बड़ी अभिनेत्री बन चुकी थी. कट्रीना ने इसके बाद सलमान के साथ एक था टाइगर, आमिर के साथ धूम, जब तक है जान, बैंग बैंग, न्यूयॉर्क जैसी सुपरहिट फिल्में दी. इन फिल्मों में कट्रीना की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई.

हाल ही में आई सलमान के साथ टाइगर जिंदा है काफी बड़ी हिट साबित हुई. कट्रीना कैफ ने इस फिल्म में कई तरह के एक्शन सीन भी किए हैं, सलमान खान ने खुद कट्रीना की मेहनत और एक्शन सीन की जमकर तारीफ की है.

Show More

Related Articles

Back to top button