Hindi

सुपरहिट फिल्म सरफरोश में आमिर नही बल्कि यह स्टार निभाएगा एसीपी अजय सिंह राठौर का किरदार

 

Babloo Bachelor Poster 1

साल १९९९ में रिलीज हुई सोनाली बेंद्रे और आमिर खान की सुपरहिट फिल्म सरफरोश का सीक्वेल बनने जा रहा है.इस फिल्म का डायरेक्शन जॉन मैथ्यू मथान ने किया था और लोगों ने इस फिल्म को बेहद पसंद भी किया था. हालांकि, फिल्म की स्टार कास्ट फिलहाल तय नहीं है.सूत्रों की मानें तो एसीपी अजय सिंह राठौर के किरदार के लिए आमिर खान की जगह जॉन अब्राहम को संपर्क किया गया है.वैसे जॉन इन दिनों अपनी फिल्म रॉ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसकी शूटिंग पूरी होते ही वह सरफरोश की शूटिंग शुरू करेंगे.

sonali-bendre on twitter

दरअसल आमिर की चॉकलेटी बॉय इमेज देखकर यह अनुमान लगाना मुश्किल था कि वो इतने सख्त पुलिस ऑफिसर की भूमिका भी वो बेखूबी निभा लेंगें.वैसे डायरेक्टर जॉन मैथ्यू मथान को कई लोगों ने कहा भी था कि आमिर एसीपी राठौड़ के किरदार को पर्दे पर सही तरह से नही उतार पाएंगें लेकिन आमिर ने अपनी दमदार एक्टिंग से सबके मुहं पर ताले लगा दिए थे.तो वहीं इस फिल्म में सोनाली बेंद्रे ने लीड रोल निभाया था. लेकिन सीक्वेल में सोनाली बेंद्रे नहीं होंगी क्योंकि वह इन दिनों अमेरिका में हैं जहां उनके कैंसर की बीमारी का इलाज चल रहा है.

sarfarosh

इस फिल्म में इन दोनों के अलावा नसीरुद्दीन शाह और मुकेश ऋषि ने भी अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म के गाने भी काफी सुपरहिट हुए थे.फिल्म ‘सरफरोश’ की तरह सरफरोश-2 का निर्देशन भी जॉन मैथ्यू ही करेंगे.फिलहाल वह इन दिनों फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं. इस फिल्म की कहानी भी देश की नक्सल समस्या पर आधारित होगी. फिल्म के सीक्वल के बारे में जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने दी है. इस फिल्म को करीबन १९ साल हो गए लेकिन आमिर के फैंस के जहन में आज भी यह फिल्म छाई हुई हैं.

Back to top button