Hindi

फिल्म की शूंटिग के वक्त ये हसीनाएं हुई गई थी प्रेग्नेंट

प्रकृति से मिला  मां बनने  का उपहार  औरत के लिए  सब से बेहतरीन उपहार है. तो वहीं हर औरत इस हर  पल का न सिर्फ आनंद उठाना चाहती बल्कि वो इस खूबसूरत एहसास को अनुभूत करने का गर्व भी महसूस करती है.तो वहीं बॉलीवुड में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो ना सिर्फ फिल्म की शूटिंग वक्त प्रेग्नेंट हुई थी बल्कि उन्होनें फिल्म की शूटिंग जारी भी रखी थी.तो चलिए जानते है उन हसीनाओं के बारे में..

काजोल

Kajol

साल 2010 में आई फिल्म ‘वी आर फैमिली’ में काजोल ने तीन बच्चों की मां का किरदार निभाया था.इस समय काजोल प्रेग्नेंट हो गई थी. हालांकि प्रेग्नेंट होने के बाद भी काजोल ने फिल्म की शूटिंग तो पूरी की ही साथ ही साथ उन्होंने प्रमोशनल इवेंट में भी हिस्सा लिया था.

 श्रीदेवी

फिल्म जुदाई की शूंटिंग के दौरान श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गई थी हालांकि इस फिल्म को उनके पति बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म की शूटिंग साल 1997 में की गई थी.

जया बच्चन

Shahrukh Khan jaya bacchan
फिल्म शोले की शूटिंग के वक्त जया बच्चन के पेट में अभिषेक बच्चन थे.इस समय वो तीन महीने की प्रेग्नेंट थी और उन्होनें सफेद साड़ी पहनकर अपना बेबी बंप छुपाया था.

नंदिता दास

nandita das

फिल्म ‘आई एम’ की शूटिंग में नंदिता ने सिंगल मां की भूमिका निभाई थी.इस दौरान उन्होनें प्रेंग्नट होने के बावजूद फिल्म की पूरी शूटिंग की थी.यह फिल्म साल 2011 को आई थी.

जूही चावला

juhi chawla

साल 2001 में आई फिल्म ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपेया’  के वक्त जूही पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी और दूसरी बार वो जब वो प्रेग्नेंट हुई तो वो फिल्म ‘झंकार बीट्स’ की शूटिंग कर रही थीं.

फराह खान :

Farah Khan

कोरियोग्राफर फराह खान फिल्म ‘ओम शांति ओम’ (2007) की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं। हालांकि फिल्म की शूटिंग कम्प्लीट होने के बाद भी फराह खान पोस्ट प्रोडक्शन वर्क के लिए घंटों स्टूडियो में काम करती थीं। उन्होंने फिल्म के प्रोमो एडिटिंग के अलावा मीटिंग्स, फिल्म प्रमोशन और पर्सनल इंटरव्यू भी दिए थे।

Related Articles

Back to top button