Hindi

सलमान नही बल्कि गोविंदा जैसा देखना हैं डांस तो देखें ‘जुड़वा 2’ !

अमीर बिजनेसमैन मल्होत्रा ( सचिन खेड़कर) के हीरों से भरे बैंग के पीछे स्मगलर चार्ल्स पीछा करता है और इस दौरान वो  मल्होत्रा के नवजात जुड़वा बच्चों में से एक बेटे को लेकर गायब हो जाता है. यह बच्चा मुंबई के रेलवे ट्रैक पर पाया जाता है जिसकी वजह से दोनों की परवरिश अलग-अलग तरीके से होती है.एक तरफ जहां प्रेम (वरुण धवन) लंदन में माता-पिता के साथ सुख-सुविधाओं में पलता है और संगीत की पढ़ाई के लिए अच्छी यूनिवर्सिटी में एडमीशन लेता है. प्रेम सुंदर-सुशील-संस्कारी है. तो वहीं दूसरी तरफ राजा मुंबई के वर्सोवा की गरीबी में बड़ा हुआ है. वह हट्टा कट्टा, टपोरी और लड़ाका है.

कहानी में तब मोड़ आता है जब राजा किसी वजह से लंदन जाता हैं और लंदन की फ्लाइट में तेज-तर्रार राजा की मुलाकात अलीष्का (जैकलीन फर्नांडिस) से होती है. तो वहीं सीधा-सादा प्रेम जब कॉलेज पहुंचता है, तो वहां समारा (तापसी पन्नू) उसे रैंगिंग से बचाती है.जैक्लिन ग्लैमर की बहार लाने में सफल भी नजर आती हैं लेकिन तापसी तो पूरी कहानी में ही मिसफिट नजर आती हैं.

लेकिन इस दौरान समय का फेर प्रेम और राजा को मिलाते हैं.इसके बाद ‘टू मच फन’ की शुरुआत होती है वैसे प्रेम औऱ राजा मिलकर.क्या  उस शख्स को सबक सिखा पाते जिसने राजा से उसका बचपन छीन लिया ?

 ‘टन टना टन’ और ‘ऊँची हैं बिल्डिंग’ दोनों गाने जबरदस्त हैं. वरुण को फिल्म में डांस करते देख आपको गोविंदा की याद आ जाएगी.

प्रेम और राजा के हमशक्ल होने के चलते उनकी गर्लफ्रेंड्स से लेकर फैमिली, कॉलेज और वर्कप्लेस तक पर कंफ्यूजन होता है और साथ में फुल एंटरटेनमेंट भी.

फिल्म में एक साथ इमोशनल और कॉमेडी का डोज है. लेकिन ना ही यह इमोशनल हो पाती है और ना ही पूरी तरीके से कॉमेडी .

Back to top button