Hindi

अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं वरुण, अपने बचपन की दोस्त नताशा दलाल से कर सकते हैं शादी!

बॉलीवुड में आजकल शादियों का सीजन चल रहा हैं .ऐसे में हो सकता हैं कि जल्द ही वरुण धवन के दुल्हा बनने की खबर भी आ जाएं.दरअसल वरुण धवन काफी लंबे समय से अपने बचपन की दोस्त नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं और वो अपने रिश्ते को एक कदम और आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं. हालांकि अभी तक डेविड धवन के लाडले बेटे वरुण धवन ने कभी भी खुलकर अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं की थी लेकिन अब जब उनसे शादी के बारें में तो पूछा तो उन्होनें कहा कि मैं इस बारे में अभी कुछ कह नहीं सकता. हालांकि मैं शादी करूंगा.कब करूंगा यह कह नहीं सकता.Varun Dhawan And Natasha Dalal

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान वरुण ने यह तक कह दिया कि उन्हें नताशा से बेहतर कोई नहीं समझता है और वो मेरे साथ सिर्फ इस लिए नहीं हैं कि मैं एक एक्टर हूं’. बल्कि ऐसे किसी इंसान का जिंदगी में होना काफी अच्छा होता है. सिर्फ इतना ही नही उन्होनें यह भी कहा कि हम दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं इसलिए हमारा रिश्ता काफी गहरा है. यह एक परिवार की तरह है.वैसे आपको बता दे कि सुई धागा और कलंक जैसी फिल्‍मों को लेकर व्यस्त वरुण धवन ने अपनी फिल्मों का सारा क्रेडिट नताशा को देते हुए कहा कि वो नताशा के कहने पर ही  फिल्‍में चुनते हैं और बदलापुर और अक्टूबर जैसी फिल्में भी उन्‍होंने नताशा के कहने पर ही चुनीं हैं.

Babloo Bachelor Poster 1

बात करें फिल्मों की तो 28 सितम्बर को रिलीज होने वाली वरुण धवन की फिल्म सूई धागा मेक इन इंडिया’ की थीम पर बनी हुई हैं. इस फिल्म में उनके साथ मुख्य किरदार में अनुष्का शर्मा नजर आएगी.इस फिल्म का निर्देशन शरद कटारिया ने किया है.

Sui Dhaaga

Back to top button