Hindi

रणवीर की ज़िंदगी से जुड़ी ये बातें आपको ज़रूर जाननी चाहिए

Ranveer Singh

नाम बदलना चाहते थे रणवीर : फ़िल्म इंडस्ट्री में आने के लिए अपना नाम बदलना चाहते थे रणवीर. वजह थे रणबीर कपूर. दरअसल दोनों के नाम काफ़ी एक जैसे हैं इसीलिए रणवीर अपना नाम बदलने की सोच रहे थे.

एक्टिंग नहीं है पहली जॉब : एक्टिंग करने से पहले रणवीर एक ऐड एजेंसी में काम करते थे. मशहूर ऐड एजेंसी में कॉपीराइटर थे रणवीर.

Babloo Bachelor Poster 1

लीड रोल के अलावा कुछ नहीं : रणवीर ने फ़िल्मों में एक्टिंग से पहले किसी तरह का साइड रोल नहीं किया है. रणवीर को लीड रोल के अलावा किसी तरह का दूसरा रोल मंज़ूर नहीं था. फ़िल्म इंडस्ट्री में कई सितारों ने ऐड फ़िल्में, टीवी सीरियल्स, म्यूज़िक वीडियोज़ में काम किया है. लेकिन रणवीर का मानना था कि एक फ्रेश चेहरे को हमेशा तवज्जो मिलती है.

रणवीर-सोनम भाई-बहन : रणवीर और सोनम कपूर कज़न हैं. सोनम की ननिहाल की तरफ़ से भाई लगते हैं रणवीर.

डेब्यू से पहले रिजेक्ट की 3 फ़िल्में : रणवीर ने ‘बैंड बाजा बारात’ से पहले 3 फ़िल्मों को ना कहा था. वैसे रणवीर के बारे में ये ख़बर भी उड़ी थीं कि ‘बैंड बाजा बारात’ को उनके बिज़नेसमैन पापा ने फ़ाइनेंस किया था.

ranveer ching
रैपर भी हैं रणवीर : एक्टिंग के अलावा रैपिंग भी करते हैं रणवीर. कई पब्लिक अपीयरेंस के दौरान रणवीर ने अपनी इस कला का प्रदर्शन किया है.

अहाना देओल के बॉयफ्रेंड थे : धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की छोटी बेटी अहाना के साथ रिलेशनशिप में थे रणवीर. कॉलेज के दौरान दोनों कपल थे. कॉलेज ख़त्म होने के बाद दोनों ने अपने इस रिश्ते को सहमति से ख़त्म कर दिया.

बॉम्बे वेलवेट की फ़र्स्ट चॉइस थे रणवीर : अनुराग कश्यप की मेगा बजट फ़िल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ की फ़र्स्ट चॉइस रणवीर सिंह थे ना कि रणबीर कपूर. ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ से ‘बॉम्बे वेलवेट’ की डेट्स क्लैश होने की वजह से रणवीर बाहर हो गए और रणबीर अंदर आ गए.

Anju Bhavnani ranveer mom
ममाज़ बॉय हैं रणवीर : रणवीर सिंह अपनी मां के बेहद क़रीब हैं. अपनी बड़ी बहन से भी बहुत अटैच्ड हैं रणवीर.

Back to top button