CT SpecialHindi

सलमान के साथ ये स्टार्स सिर्फ एक ही बार पर्दे पर आए नजर !

फोर्ब्स इंडिया की टॉप 100 सेलिब्रिटीज की लिस्ट में सलमान खान इस साल टॉप पर हैं. बीते साल भी वो इस लिस्ट में टॉप पर थे. बीते साल जहां उनकी कमाई 270 करोड़ रुपये बताई गई थी, वहीं इस साल ये कम हुई है, लेकिन फिर भी 232 करोड़ रुपये की कमाई के साथ वो लिस्ट में पहले नंबर पर हैं. तो वहीं दबंग खान ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी कई फिल्में दी हैं.जिनका मुकाबला कोई नही कर सकता.तो वहीं सलमान ने बॉलीवुड में कई स्टार्स को लांच किया हैं.वैसे जहां एकतरफ कुछ स्टार्स सलमान के साथ काम करने के लिए तरसते हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं जो उनके साथ सिर्फ एक ही बार पर्दे पर नजर आए.

जॉन अब्राहम

Babloo Bachelor Poster 1

बॉलीवुड के हैंडसम हंक सलमान और जॉन अब्राहम फिल्म ‘बाबुल’ में एकसाथ नजर आए थे.लेकिन पता नही क्यों इस फिल्म के बाद इन दोनों में दूरियां आ गई थी.सिर्फ इतना ही नही दोनों एक दूसरे को अवार्ड फंक्शन और पार्टीज़ के दौरान इग्नोर करते रहते है.

ऐश्वर्या  राय

aishwarya

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की प्रेम कहानी की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर हुई थी. इन दोनों को जोड़ी को लोगों ने बेहद पसंद भी किया था.लेकिन निजी संबंधों में दरार आ जाने की वजह से ये कपल कभी भी पर्दे पर दोबारा एकसाथ नजर नही आया.

आमिर खान

aamir khan

कई पार्टीज़, इवेंट और फंक्शन में एकसाथ नजर आ चुके आमिर और सलमान खान अक्सर एकदूसरे के अभिनय़ की तारीफ करते हुए नजर आते हैं.दोनो की जोड़ी कई साल पहले कॉमेडी फिल्म अंदाज़ अपना-अपना में नजर आई थी.दरअसल उस दौरान दोनों के बीच एक्टिंग को लेकर विवाद हो गया था. जिस वजह से ये जोड़ी फिर कभी एकसाथ नजर नही आई.

भाग्यश्री

maine pyar kiya

बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्में देने के लिए मास्टर कार्ड बन चुके सलमान खान का फिल्मी करियर आज आसमान छू रहा है.फिल्‍म ‘मैंने प्‍यार किया’ उनके करियर के लिए मील का पत्‍थर साबित हुई.इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस भाग्यश्री नजर आई थी.हालांकि इस फिल्म के बाद सलमान सुपरस्टार बन चुके थे और भाग्यश्री का करियर अधर में अटक गया था.

रणबीर कपूर

katrina

कैटरीना ने सलमान खान से ब्रेकअप कर रणबीर को ब्वॉयफ्रेंड बना लिया था. इसी के बाद से रणबीर और सलमान खान के बीच तनातनी हो गई.वैसे रणबीर और सलमान एकसाथ  फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के एक छोटे से सीन में एकसाथ नज़र आ चुके हैं.

Back to top button