News & GossipsCT Trends

बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट बन गई इतनी हसीन,जिसने देखा वो ही हो गया फिदा !

lokesh kumari

बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी बिहार की ज्योति कुमारी कॉमनर कंटेस्टेंट बनकर घर के अंदर आई थी.20 साल की ज्योति बिहार के छोटे से गांव गंगाचल मनकाने की रहने वालीं हैं. वैसे आपको बता दें कि 12 वीं टॉपर ज्योति कुमारी  हर चीज में टॉप है और आने वाले समय में अपने बिहारी अंदाज में सबके छक्के छुड़ाने को तैयार है.बिग बॉस के घर में ज्योती कुमारी सारे कंटेस्टेंट्स के बीच सबसे छोटी थी.जिस वजह से बिग बॉस के घर के अंदर ज्योति को एडजस्ट होने में समय लगा.तो वहीं उनकी कई कंटेस्टेंट्स के साथ लड़ाई-झगड़ा या बहस भी हुई. लेकिन बाद में ज्योति विकास गुप्ता की बहन बन गई थीं और दोनों के बीच मधुर रिश्ते बन गए थे.लेकिन अब वहीं ज्योति कुमारी बाहर आते ही बिल्कुल बदल गई है.

बिग बॉस के घर में बिना मेकअप की रहने वाली ज्योति ने अपना जबरदस्त मेकओवर कर लिया है.उन्हें देखकर आप भी हैरान हो जाएंगें.दरअसल ज्योती की नई फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिस वजह से वो बेहद सुर्खियां बटोर रही हैं..इस लेटेस्ट फोटोज में वो बेहद बोलड अंदाज में नजर आ रही हैं.वे न सिर्फ इस ट्रांसफॉर्मेशन में बदली हुईं नजर आ रही हैं बल्कि वो पहले से काफी खूबसूरत भी लग रही हैं.

s 1513849109

बिग बॉस के घर के अंदर ज्योति काफी बिंदास नेचर की लड़की रहीं हैं.इसके चलते उन्हें घर के अंदर ‘मुंहफट’ होने का टैग भी दिया गया था.बिग बॉस में आने से पहले ज्योति अपने गांव में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थी.जिस से से वो अपना खर्च चलाती थी लेकिन बिग बॉस से बाहर आने के बाद अब ज्योति के नए रूप को देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वो पहले ऐसी रही होगी.फिलहाल, इससे पहले बिग बॉस के घर में जाने वाली लोकेश कुमारी ने भी बिग बॉस से बाहर आने के बाद अपने मेकओवर से लोगों को हैरान किया था.

Show More
Back to top button