Hindi

प्रियंका चोपड़ा ससुराल वालों के साथ द मैट्रिक्स रिसर्सेक्शन प्रीमियर में शामिल हुईं, पति निक जोनास को ‘मिस यू’ कहा

वैश्विक अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स की रिलीज के लिए तैयार हैं और हाल ही में अपने पति निक जोनास को छोड़कर अपने परिवार के साथ स्टार-स्टडेड प्रीमियर में शामिल हुईं। सिल्वर गाउन में रेड कार्पेट इवेंट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने ‘चालक दल’ की एक झलक साझा की, जो विशेष दिन के लिए उनके साथ शामिल हुई थी। चालक दल में उनकी मां मधु चोपड़ा और ससुराल डेनिस जोनास और केविन जोनास सीनियर शामिल थे।

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, तस्वीरों की एक श्रृंखला को छोड़ दिया और उसे कैप्शन दिया, “मैं अपने परिवार के लिए बहुत आभारी हूं। मेरे साथ इस अद्भुत क्षण का हिस्सा बनने के लिए आप सभी का धन्यवाद। मेरी टीम जिसके बिना मैं कभी नहीं कर पाती इसमें से कोई भी करें। आभारी।” इतना ही नहीं उन्होंने अपने पति निक जोनस को मिस करने पर भी अपनी फीलिंग्स जाहिर की थी। उसने लाल दिल के साथ लिखा, “मिस्ड यू @nickjonas”।

चोपड़ा द्वारा साझा की गई तस्वीरों में उन्होंने परिवार के साथ-साथ अपनी टीम के साथ मस्ती करते हुए दिखाया। एक क्लिक में वह निक के माता-पिता के साथ पोज देती भी नजर आईं।

प्रीमियर में हॉलीवुड रिपोर्टर के साथ बातचीत के दौरान, प्रियंका से उनके पति के रेड कार्पेट इवेंट में उनके साथ नहीं जाने के बारे में पूछा गया और उन्होंने खुलासा किया कि ऐसा इसलिए था क्योंकि उनके दौरे से किसी ने COVID-19 का परीक्षण सकारात्मक किया था और गायिका सावधान रहना चाहता था। सुरक्षा उपायों ने कार्यक्रम में शामिल नहीं होने का फैसला किया।

Show More

Related Articles

Back to top button