Hindi

बिग बॉस 15: प्रतीक सहजपाल ने देवोलीना भट्टाचार्जी का पक्ष लेने के बजेसे निशांत भट ने ‘स्वार्थी’ कहा

रियलिटी शो बिग बॉस 15 के हालिया एपिसोड में, प्रतियोगी विभिन्न कारणों से आपस में लड़ते दिखाई दे रहे हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट निशांत भट और प्रतीक सहजपाल आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं. प्रतीक ने निशांत को देवोलीना को बचाने के लिए कहा लेकिन पूर्व ने अपना खेल खेलने का फैसला किया, जिससे उन दोनों के बीच लड़ाई हो जाती है।

एपिसोड के प्रोमो में प्रतीक निशांत के साथ मिलकर देवोलीना को फिनाले का टिकट दिलाने में मदद करने की रणनीति बनाते नजर आ रहे हैं। निशांत ने उसकी मदद करने से इनकार कर दिया और कहता है कि वह अपना खेल खुद खेलेगा। इस पर प्रतीक चिल्लाता है और कहता है, “अगर यह तुम्हारे लिए होता तो मैं अपनी जान भी दे सकता था”। निशांत भी अपना आपा खो देता है और कहता है, “तुम हमेशा अपनी सुविधा के अनुसार काम करते हो। तुम मतलबी हो”। उसने गुस्से में माइक फेंक दिया और घर के अंदर चला गया।

हाल ही के वीकेंड एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को होस्ट सलमान खान ने स्कूली शिक्षा दी थी। उन्हें अभिजीत बिचुकले को उनकी मौजूदगी में ठीक से व्यवहार करने की चेतावनी देते देखा गया। उन्होंने राखी के साथ अनुचित व्यवहार के लिए राखी सावंत के पति को भी बुलाया। उसने उससे कहा कि वह अपने पति से इस तरह का रवैया न अपनाए। वीकेंड के एपिसोड में राखी सावंत के पति रितेश और शमिता के राखी भाई राजीव अदतिया का डबल एविक्शन भी देखने को मिला। राखी सावंत इमोशनल हो गईं और रितेश के एलिमिनेशन पर रोने लगीं। राजीव के एलिमिनेशन पर शमिता भी इमोशनल होती नजर आईं।

Show More

Related Articles

Back to top button