Friday, January 21, 2022
No menu items!
HomeHindiनील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा बंधे शादी के बंधन में।

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा बंधे शादी के बंधन में।

घूम है किसी के प्यार में अभिनेता नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा अब एक विवाहित जोड़े हैं। टीवी अभिनेताओं ने मंगलवार को करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की शपथ ली।

यह जोड़ा अब एक खुशहाल शादीशुदा जोड़ा है और तस्वीरें और वीडियो पहले से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। नील और ऐश्वर्या ने एक पारंपरिक शादी की थी जहाँ ऐश्वर्या ने अपने ब्लाउज पर उकेरी गई ‘स्वस्तिक’ के प्रतीक के साथ एक ‘बंधनी’ प्रिंट वाला लाल रंग का लहंगा पहना था। नील भट्ट सफेद धोती और कुर्ता में लाल पगड़ी के साथ ऐश्वर्या के लहंगे के साथ एकदम सही लग रहे थे।

उनके ऐसे बहुत सारे कैंडिड फोटोज कैप्चर हुए है, जिनमें दोनों बहुत खुश दिखाई दे रहे है. उनके फैंस भी दोनों केलिए बहुत खुश है, और उन्हें बधाई दे रहे है.

नील और ऐश्वर्या ने कुछ महीने पहले अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था, जब उन्होंने रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं। वे अपने चल रहे शो घूम है किसी के प्यार में के सेट पर मिले और प्यार हो गया।

थोड़े समय के लिए डेटिंग करने के बाद, दोनों ने अपने रिश्ते में बड़ा कदम उठाने और शादी करने का फैसला किया। डेली सोप में, नील एक पुलिस वाले, एसीपी विराट चव्हाण की भूमिका निभाता है, जबकि ऐश्वर्या उसकी पूर्व प्रेमिका पतरालेखा है। चल रहे ट्रैक में, पत्रलेखा की शादी एसीपी विराट के भाई सम्राट से हुई है, जिसे योगेंद्र सिंह ने निभाया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular