Friday, January 21, 2022
No menu items!
HomeBigg Boss 15राखी सावंत के पति रितेश वास्तव में बिग बॉस के सेट पर...

राखी सावंत के पति रितेश वास्तव में बिग बॉस के सेट पर कैमरामैन हैं?

बिग बॉस 15 के ऑडियंस हैरान होगए जब राखी सावंत ने बिग बॉस के घर में अपने पति रितेश के साथ एंट्री मारी। उसने 2019 में शादी के बंधन में बंधी लेकिन वह कैसी दिखती थी, उसकी कोई तस्वीर नहीं थी। 2 साल तक लपेटे में रहने के बाद, कई लोगों को विश्वास नहीं हुआ कि वह वास्तव में मौजूद है। लेकिन अब, अफवाहें फैल रही हैं कि सच्चाई वह नहीं है जो हम देखते हैं! विवरण के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

पहले दी गई जानकारी के अनुसार रितेश असल में एक एनआरआई बिजनेसमैन हैं। लेकिन उनकी बोली उन्हें किसी ऐसे व्यक्ति की तरह नहीं बनाती जो सालों से विदेश में काम कर रहा हो। इसके अलावा दर्शकों ने उन्हें लॉलीपॉप लागेलु पर गाते और नाचते हुए देखा, जो थोड़ा हैरान करने वाला था!

अब, अफवाहें फैल रही हैं कि रितेश मूल रूप से बिग बॉस के सेट पर एक कैमरामैन हैं। इसी बात का जिक्र मशहूर खबरी ने अपने ट्विटर प्लेटफॉर्म पर भी किया था। ट्वीट में लिखा था, “अब ये अफवाह कौन फैला रहा की #RakhiSawant ka Pati #Ritesh असल में #BiggBoss टीम का कैमरामैन है।”

नेटिज़न्स ने टिप्पणी में उल्लेख किया कि वे बिग बॉस 15 के घर में राखी सावंत और रितेश के झूठ को कैसे देख रहे हैं।
एक नेटिजन ने लिखा, “मैंने सोचा था कि वे एक असली जोड़े थे जब तक कि मैंने शुक्रवार का एपिसोड नहीं देखा। #रितेश ने #RashmiDesai से कहा कि #RakhiSavant ने उन्हें प्रपोज किया और बाद में घरवालों के सामने उन्होंने कहा कि उन्होंने राखी को प्रपोज किया। वे अपने झूठ में इतने फंस गए हैं कि वे अपनी योजनाओं को भूल रहे हैं।”

एक अन्य ने लिखा, “हो वी शक्ति है क्योंकि किसी वी एंगल से वो मल्टीनेशनल कंपनी का बॉस तो लगता नहीं है।”

“कैमरामैन नी हाई क्रिएटिव टीम के बंडा ज लिखना एक आम बिंदी को बिगबॉस के इतनी किया खब्र ये एसएमएस आरएचए के दुनिया को एचएम जो बी बटायंगी वो मन लिगी एसबीएसई नकल इंसान न बायोडाटा एच ना कुछ पूरी तरह से नकली लक्ष्य क्रिगली आया सिकी कि ज़ोर पिट के निकल गा रितेश और राखी बीटीएमजेड ट्रीन, ”एक उपयोगकर्ता ने नारा दिया।

एक अन्य ने ट्वीट किया, “पहली बार कुछ पाए की बात की!!!कहे ​​का मल्टीनेशनल कंपनी का बॉस..3 सालो में राखी ने अपने तथाकथित ‘पति’ को लेकर अलग, अलग बातें कहीं… और रितेश भी, हर तरह से नकली लुगता है, पुर दोनो एक दसरे के लिए ही बने हैं, नकली या असली, हुरकाते एक जैसी हैं .

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular