Hindi

फिल्म ‘धड़क’ का जाह्नवी कपूर पर चढ़ा ऐसा सरुर, मॉम श्रीदेवी को नहीं बताया अपनी फेवरेट !

Janhvi Kapoor And Sri Devi Kapoor

बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. इस फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर रिलीज के बाद वह अब अक्सर सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. 20 जुलाई को रिलीज हो रही इस फिल्म में जाह्नवी के को-स्टार ईशान खट्टर हैं.

तो वहीं जाह्नवी कपूर-ईशान खट्टर इन दिनों धड़क फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं.हाल ही में जाह्नवी कपूर ने एक फोटोशूट करवाया था.जिसके दौरान  जाह्नवी ने बताया था कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन है. जाह्नवी ने बताया कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस की लिस्ट में वहीदा रहमान, मधुबाला, मीना कुमारी, नूतन और मेरिल स्ट्रीप है और उनकी मां श्रीदेवी उनकी फैशन इंस्पिरेशन है.

Babloo Bachelor Poster 1
Dhadak Song Zingaat
Dhadak Song Zingaat

फिल्म सैराट नागराज मंजुले की 2017 की सुपरहिट फिल्म है. सैराट का झिंगाट सॉन्ग लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.इस गाने को 12 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लेकिन जाह्नवी के डांस का ये अंदाज बहुत ही क्यूट है, और वे पूरी मस्ती के साथ डांस कर रही हैं .Janhvi Kapoor and Ishaan Khatter

तो वहीं बाॅलीवुड में डेब्यू करने को तैयार जाह्नवी को फैंस श्रीदेवी का कमबैक बता रहे हैं.लेकिन अब देखना यह है कि श्रीदेवी की बेटी एक्टिंग के मामले में किस तरह अपनी फैन फॉलोइंग बनाती हैं.वैसे आपको बता दें कि मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक धड़क का प्रोडक्शन करन जौहर कर रहे हैं.इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है.

Back to top button