Hindi

काफी फिल्मी है श्रीदेवी-बोनी कपूर की लव स्टोरी, अर्जुन से नहीं होती है बात

श्रीदेवी की लवस्टोरी काफी फिल्मी रही है. उनके पति बोनी कपूर को उनकी एक्टिंग से ही उनसे प्यार हो गया था. श्रीदेवी उस दौरान साउथ की फिल्मों में काम किया करती थी, जब बोनी कपूर उनसे पहली बार मिलने आए थे. और पहली फिल्म ऑफर की थी. साल 1987 में बोनी कपूर ने अपनी फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के लिए श्रीदेवी को साइन किया था. फिल्म को साइन करने से पहले ही बोनी कपूर श्रीदेवी को पसंद करते थे.

श्रीदेवी ने बताया था कि साल 1984 में बोनी कपूर उनके पास फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में सीमा के रोल के लिए आए थे. बाद में उन्होंने मुझे बताया कि वो मुझसे प्यार करने लगे थे. हालांकि बोनी कपूर ने श्रीदेवी को साल 1993 में प्रपोज किया.

मुंबई से मिलने चेन्नई आए थे बोनी

श्रीदेवी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बोनी 70 के दशक से श्रीदेवी की तमिल फिल्में देखते थे और उन्हें पसंद करते थे. एक बार बोनी कपूर श्रीदेवी से मिलने चेन्नई उनके घर गए थे लेकिन वो शूटिंग के लिए सिंगापुर गई हुईं थी जिससे बोनी बहुत उदास हुए और वापस मुंबई लौट आए थे.

इसके कुछ समय बाद बोनी ने श्रीदेवी की फिल्म सोलवा सावन (1979) देखी. इसके बाद वो श्रीदेवी से मिलना चाहते थे और काम करना चाहते थे इसलिए एक फिल्म के सेट पर ही उनसे मिलने पहुंच गए. श्रीदेवी ने बोनी को बताया कि उनके प्रोफेशनल मामले उनकी मां देखती हैं.

बोनी ने पहली पत्नी को श्रीदेवी के बारे में बताया

बोनी पहले से शादीशुदा थे और वहां से वापस आने के बाद उन्होंने अपनी पहली पत्नी मोना को श्रीदेवी के बारे में बताया. उन्होंने मोना को बताया कि जब श्रीदेवी की मां का देहांत हुआ तब वो हर समय उन्हीं के साथ थे. फिर जब श्रीदेवी फिल्म ‘लम्हें’ की शूटिंग कर रही थीं तब उनके पिता का देहांत हो गया और इस दौरान दोनों एक- दूसरे के नजदीक आ गए. उन्होंने मोना को बताया कि वो श्रीदेवी से प्यार करते हैं.

ऐसे की दोनों ने शादी

बोनी कपूर के पहली पत्नी मोना कपूर से दो बेटे थे, अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर. जब बोनी और श्रीदेवी के रिश्ते के बारे में मोना को पता लगा तो उन्होंने कहा कि उनके लिए वो रिश्ता तभी खत्म हो चुका था. 2012 में मोना की मौत कैंसर के कारण हो गई थी. अर्जुन कपूर आज के समय में श्रीदेवी के परिवार से ज्यादा मतलब नहीं रखते हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर ने उनकी सौतेली बहनों पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ना वो उन लोगों से ज्यादा मिलते हैं न ही कभी साथ में टाइम स्पेंड करते हैं तो वो लोग उनकी लाइफ में न के बराबर ही मायने रखते हैं.

Back to top button